Haryana News: भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए केजरीवाल को गिरफ्तार करवाया ताकि चुनाव प्रचार को रोका जा सके- AAP
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2183906

Haryana News: भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए केजरीवाल को गिरफ्तार करवाया ताकि चुनाव प्रचार को रोका जा सके- AAP

Haryana News: इंडिया गठबंधन से आप प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने कहा कि इस मुद्दे को दबाने और भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए ही केजरीवाल की गिरफ्तारी की गई है ताकि चुनाव प्रचार से उनको रोका जा सके. कांग्रेस के बैंक अकाउंट सील कर दिए गए. यह स्थिति भारतीय जनता पार्टी की घबराहट को दिखाती है. 

Haryana News: भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए केजरीवाल को गिरफ्तार करवाया ताकि चुनाव प्रचार को रोका जा सके- AAP

Haryana News: भारतीय जनता पार्टी 400 पर का नारा देती है और प्रत्याशी उधार के लाती है. पूरे भारत में भारतीय जनता पार्टी के जीतने वाले सांसदों की संख्या केवल दो अंकों में होगी तीन अंकों की नहीं होने वाली है. पत्रकार से बात करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपना आधार खो चुकी है. विशेष तौर पर जब से नवीन जिंदल को जबरदस्ती के तौर पर कुरुक्षेत्र लोकसभा का प्रत्याशी बनाया है. मैं गांवों का दौरा किया है.

उन्होंने कहा कि गांव में बोर्ड लगे हैं कि बीजेपी वालों का इस गांव में आना माना है और आपके सामने उदाहरण है कि कल कलायत में इनके खिलाफ विरोध भी हुआ था, क्योंकि पहले भारत के प्रधानमंत्री ने नवीन जिंदल को कोयला चोर कहा अब कार्यकर्ता असमंजस में है कि उसको सिपाही कैसे कहें उसे व्यक्ति को कोहिनूर कैसे कहें जिस व्यक्ति के लिए प्रधानमंत्री ने लुटेरा जैसा शब्द इस्तेमाल किया, जिस व्यक्ति को कोयला का किंगपिंग कहा आज भारतीय जनता पार्टी उसे अपना सिपाही बता रही है.

ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal Arrest: जेल में CM अरविंद केजरीवाल ने जताई इन 3 किताबों को पढ़ने की इच्छा

उन्होंने कहा कि आज बीजेपी के कार्यकर्ताओं में अंदरूनी विद्रोह की स्थिति बन गई है. अब नवीन जिंदल की मीटिंग का बीजेपी के कार्यकर्ता बायकाट कर रहे हैं वह कह रहे हैं कि हम किस मुंह से गली-गली में जाकर नवीन जिंदल की तारीफ करें आज स्थिति यह है कि बीजेपी को अपने कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. कल आप लोगों ने यह देखा भी है. लोग अब समझ चुके हैं. भाजपा अब एक्सपोज हो चुकी है भारतीय जनता पार्टी पहले चोरों की लुटेरों की एक लिस्ट बनती है.

सुशील गुप्ता ने आगे कहा कि फिर ईडी और सीबीआई भेजती है. इलेक्ट्रॉल बॉन्ड से चंदा उगाई का काम करती है फिर उनको सरकारी ठेके दिलवाई जाते हैं और फिर सही समय पर उनका इस्तेमाल किया जाता है. आज स्थिति यह है कि जो उनके काम को मना कर देता है उसे जेल में डाल दिया जाता है स्थिति पूरे देश की है और यही पैटर्न पूरे देश में इन्होंने चला रखा है जो अब एक्सपोज हो चुका है. नवीन जिंदल की यहां से जमानत जप्त होने वाली है, क्योंकि नवीन जिंदल का हर गांव में पूरा-पूरा विरोध है. शहर में भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी इनका विरोध कर रहे है.

ये भी पढ़ेंः Loksabha Election: दिल्ली-हरियाणा के वो 4 प्रत्याशी, जिन्होंने बड़े अंतर से जीता था चुनाव

उन्होंने आगे कहा कि नवीन जिंदल के कोयले पर बयान कि वह पाक साफ है. इसलिए उन पर कार्रवाई नहीं हुई है. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि अगर ऐसा है तो वह बयान दे प्रधान मंत्री ने गलत बोला है. एक ऐसा डरा हुआ सांसद इस क्षेत्र को नहीं चाहिए जो अपनी सच्चाई नहीं बोल सकता उन्हें बोलना चाहिए कि प्रधानमंत्री ने उन पर झूठे आरोप लगाए केंद्रीय मंत्री ने उन पर झूठी एफआईआर दर्ज करवाई थी.

इलेक्ट्रॉल बॉन्ड के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को दबाने और अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए ही केजरीवाल की गिरफ्तारी की गई है ताकि चुनाव प्रचार से उनको रोका जा सके. कांग्रेस के बैंक अकाउंट सील कर दिए गए. दो मौजूदा मुख्यमंत्री को जेल के अंदर डाल दिया गया. यह स्थिति भारतीय जनता पार्टी की घबराहट को दिखाती है. भारतीय जनता पार्टी 400 पर का नारा देती है और प्रत्याशी उधार के लाती है. पूरे भारत में भारतीय जनता पार्टी के जीतने वाले सांसदों की संख्या केवल दो अंकों में होगी तीन अंको की नहीं होने वाली है.

(इनपुटः विपिन शर्मा)

Trending news