Haryana News: पानीपत की सीआईए 1 ने लूट व चोरी की अनेकों वारदात करने वाले बाचु गैंग के मुख्य सरगना साहिल समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गैंग का मुख्य सरगना जींद डालममाला गांव के रहने वाले ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर 2 साल पहले गैंग बनाकर लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देना शुरू किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीआईए-1 के इंचार्ज दीपक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि चौटाला रोड पर प्लास्टिक के दाने को लूट कर कुछ आरोपी फरार होने की फिराक में है. प्रभारी ने बताया कि तुरंत से टीम बनाकर. सिवाह के पास आरोपियों को पकड़ा गया, जिनके पास से बोरी से भरे दाने, एक अवैध पिस्तौल, दो तलवारों के साथ एक बलेनो कार बरामद की गई. दीपक ने बताया कि सभी आरोपी गाड़ी किराए पर लेकर कार की नंबर प्लेट बदलकर चोरी को अंजाम देते थे.


ये भी पढ़ें: शैली ओबरॉय ने द्वारका स्थित MCD के पहले पालतू पशु शवदाह गृह का किया निरीक्षण


उन्होंने बताया कि गहन पूछताछ के दौरान आरोपियों ने सेक्टर 13-17 सीएससी सेंटर से 1लाख 30 हजार की लूट को भी कबूला है. सीआईए 1 के इंचार्ज ने बताया कि गैंग का मुख्य सरगना साहिल जो कि जींद डालममाला गांव का रहने वाला है. उसने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर बाचु गैंग बनाकर लूट को अंजाम देता था. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने 15 से 20 मेट्रो ई-रिक्शा व ट्रैक्टर की बैटरियों की चोरी को कबूला है. प्रभारी ने बताया कि सभी आरोपी लूट के पैसे से मौज-मस्ती व अपने कपड़ों पर खर्च करते थे. दीपक ने बताया कि आरोपियों ने जहां से अवैध हथियार यूपी से खरीदे हैं. जल्द हथियार बेचने वालों को भी पकड़ लिया जाएगा. वहीं, उन्होंने जानकारी दी कि गैंग में कुल सात आरोपी हैं, जिनमें से चार आरोपी को पकड़ लिया गया है. बाकियों को जल्दी पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि रिमांड के दौरान कई बड़ी वारदातों के खुलासे होने की संभावना है.


INPUT- Rakesh Bhayana