Haryana News: केंद्रीय शिक्षा मंत्री और हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. उन्होंने कहा, अक्टूबर में हरियाणा विधानसभा चुनाव होने वाला है. हरियाणा के योगदान से ही केंद्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी. पहले दो विधानसभा चुनाव में हरियाणा के लोगों ने भाजपा पर विश्वास जताया और तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

की है हरियाणा की सेवा
हमने पिछले 10 साल हरियाणा की सेवा की है. हरियाणा  देश में तेजी लाने वाला प्रदेश है. इस बार विधानसभा चुनाव सिर्फ सत्ता वापसी के लिए नहीं है बल्कि पिछले 20 सालों में हरियाणा के लोगों ने कांग्रेस और भाजपा की सरकार को देखा है. उन्होंने कहा, हमें लगता है कि हमारे सामने जो प्रतिद्वंद्वी हैं, उनके पास कोई राजनितिक एजेंडा नहीं है. वो सिर्फ शंकास, भ्रम और झूठ फैलाने वाला समूह है.


रोड़े अड़ाने का कर रही है काम
कांग्रेस विपक्षी पार्टी की जगह रोड़े अड़ाने वाला दल बन गया है. उन्होंने लोकसभा स्पीकर के चुनाव करवाए. उन्होंने राष्ट्रपति के अभिवादन पर चर्चा को अटकाने की कोशिश की. हरियाणा में हमने जो कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं, उनके बल पर हम तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएंगे.


सरकार से होती हैं अपेक्षाएं
इन दिनों में लोग स्थिरता और विकास चाहते हैं, जो सत्ता में रहते हैं उनसे अपेक्षाएं भी रहती हैं. हम उन्हें पूरा कर रहे हैं. चुनाव को हम चुनौती मानते हैं. चाहे कोई भी चुनाव हो.  हम 24 घंटे चुनावी मोड़ में रहते हैं. नीट परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चर्चा नहीं चाहती. कांग्रेस सिर्फ भ्रम और अफवाहें फैलना चाहती है, जब राष्ट्रपति जी ने खुद उन सवालों का उल्लेख किया. कांग्रेस के पास चर्चा का अवसर था, लेकिन उनको सिर्फ राजनीति करनी है उनको बच्चों से कोई मतलब नहीं है.


ये भी पढ़ें: Haryana News: BJP नेता के बहन के घर हुई चोरी, लगभग 25 लाख का सोना लेकर फरार हुए चोर


एनटीए को बना रहे बेहतर
हम एनटीए को बेहतर बना रहें हैं. एनटीए का नेतृत्व बदला है. ऐसे मामलों के खिलाफ सख्त कानून बनाया है. ये मामला हमने सीबीआई को सौंपा है. वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन पर कहा कि आदेश तो कोर्ट ने दिये हैं आप किसके खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं? इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री बदलने के सवाल पर कहा कि भाजपा कई तरह प्रयोग करती रहती है. पहले भी कई राज्यों हुआ है. हरियाणा में नायब सैनी जैसे अच्छे कार्यकर्ता को मौका दिया है. ये पार्टी की रणनीति होती है.


INPUT- Vijay Rana