Haryana News: इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वास्तव में लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी में टिकटों का वितरण सही तरीके से नहीं किया गया. अगर भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से श्रुति चौधरी को कांग्रेस का टिकट दिया जाता तो निश्चित तौर पर श्रुति भारी मतों से विजयी होतीं. बाकी टिकट भी ईमानदार और मेहनती लोगों को दी जाती तो 10 की 10लोकसभा सीट कांग्रेस और गठबंधन की होती. उन्होंने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और सिरसा से सांसद कुमारी शैलजा के बयान की पूरी तरह समर्थन देते हुए कहा कि वो बहुत ही अनुभवी नेता हैं. उन्होंने बिल्कुल सही आकलन किया है. अगर कुमारी शैलजा मुख्यमंत्री की दावेदारी प्रस्तुत कर रही हैं तो हम पूरी तरह उनके साथ हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रावदान सिंह को अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत
उन्होंने भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे राव दान सिंह पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि रावदान सिंह को स्वयं अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है वो अपने विधानसभा क्षेत्र से हार गए हैं और पूरे महेंद्रगढ़ जिला की चारों विधानसभा से हार गए. हमारे ऊपर इल्जाम लगाने की गलती वो न करें.  श्रुति चौधरी ने तीन बार लोकसभा चुनाव लड़ा है और तीनों बार महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से उनकी जमानत जब्त हुई है जबकि रावदान सिंह को तोशाम की जनता ने जमकर वोट दिया है उसके बावजूद उनका ये हाल रहा.


सिलसिला रहेगा जारी
किरण चौधरी ने कहा कि जनता सर्वोपरि है. वह जिसे चाहे उसे वोट देगी. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर भी अप्रत्यक्ष तौर पर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने रावदान सिंह को उन्हें टिकट दिलाया था उन्होंने 100% जीत की गारंटी देकर दान सिंह को टिकट दिलवाई थी. उनकी गारंटी फेल हो गई है. उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह कांग्रेस में बाप-बेटे की राजनीति चलती रही तो कांग्रेस आगे भी अच्छे परिणाम प्राप्त नहीं कर सकती, जब तक वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार किया जाएगा यही सिलसिला जारी रहेगा.


INPUT- Naveen Sharma