Delhi Weather: मानसून पर अभी नहीं लगा ब्रेक, दिल्ली में इस दिन होगी बरसात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2441103

Delhi Weather: मानसून पर अभी नहीं लगा ब्रेक, दिल्ली में इस दिन होगी बरसात

Delhi: राजधानी में आज यानी कि रविवार के दिन अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक रहने का अनुमान है. मौसम विभाग ने आज और आने वाले कुछ दिनों तक दिल्ली को ग्रीन जोन में रखा हुआ है. लेकिन इस दौरान मौसम विभाग ने बारिश को लेकर कोई चेतावनी जारी नहीं की है

Delhi Weather: मानसून पर अभी नहीं लगा ब्रेक, दिल्ली में इस दिन होगी बरसात

Delhi NCR Weather Today: दिल्ली-एनसीआर में पिछले कुछ दिनों से बारिश नहीं हुई है. क्योंकि दिल्ली में अब मानसून विदाई की कगार पर है. लेकिन मानसून विदाई से पहले जाते-जाते एक बार फिर से बरसने वाला है. इस दौरान झमाझम बारिश देखने को मिलेगी, जिस वजह से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिलेगी. पिछले कुछ दिनों से बारिश न होने के कारण दिल्ली में तापमान में वृद्धि देखने को मिली है. वहीं दोपहर के समय में तेज धूप के कारण लोगों के पसीने छूट रहे हैं. लेकिन सुबह और शाम के समय मौसम ठंडा बना हुआ है जिस वह से लोगों को थोड़ी बहुत राहत मिल रही है.

जानें कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम
राजधानी में आज यानी कि रविवार के दिन अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक रहने का अनुमान है. मौसम विभाग ने आज और आने वाले कुछ दिनों तक दिल्ली को ग्रीन जोन में रखा हुआ है. लेकिन इस दौरान मौसम विभाग ने बारिश को लेकर कोई चेतावनी जारी नहीं की है. मानसून दिल्ली में विदाई की तरफ बढ़ रहा है. लेकिन इसी बीच एक बार बारिश होने की संभावना भी जताई जा रही है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में 24 सितंबर तक बादलों की आवाजाही जारी रहने वाली है. इस दौरान बारिश को लेकर कोई संभावना नहीं है. लेकिन 25 सितंबर से मौसम एक बार फिर से करवट लेगा और शहर के कई हिस्सों में हल्की बारिश होगी. वहीं 25 से 27 सितंबर तक बारिश के साथ-साथ गरज-चमक और तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: आतिशी अपनी जिम्मेदारियों से भागती रही, खामियों के लिए अधिकारियों को दोषी ठहराती रही

जानें एनसीआर में कैसा रहेगा मौसम
गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर में बारिश को लेकर आज कोई संभावना नहीं है. लेकिन आने वाले दिनों में नोएडा में बारिश देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार 26 और 27 सितंबर को जिले में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश होने का अनुमान है. वही गुरुग्राम और फरीदाबाद में पूरे हफ्ते बारिश की कोई संभावना नहीं है.

Trending news