Haryana News: शुरू हुआ सियासी 'रण'; CM सैनी बोले- बढ़ता है हमारा ग्राफ, कांग्रेस का होता है पेट खराब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2391001

Haryana News: शुरू हुआ सियासी 'रण'; CM सैनी बोले- बढ़ता है हमारा ग्राफ, कांग्रेस का होता है पेट खराब

Nayab Singh Saini: AAP नेता नायब सिंह पटाक माजरा और उनके समर्थक BJP में शामिल हुए. CM नायब सैनी ने कहा कि भाजपा का ग्राफ बढ़ रहा है, जिससे कांग्रेस को दिक्कत हो रही है. उन्होंने कांग्रेस पर विकास विरोधी होने का आरोप लगाया और केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के मामलों में कांग्रेस से भी आगे निकलने का दावा किया.

 

 

 

 

Haryana News: शुरू हुआ सियासी 'रण';  CM सैनी बोले- बढ़ता है हमारा ग्राफ, कांग्रेस का होता है पेट खराब

Haryana News: आप नेता नायब सिंह पटाक माजरा और उनके सैकड़ों समर्थक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए. इस अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के उद्देश्य से नायब सिंह पटाक माजरा भाजपा में शामिल हुए हैं. मैं उनका स्वागत करता हूं."

बढ़ रहा है हमारा ग्राफ
मुख्यमंत्री ने आगे कहा, "हमारा ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, और जब कांग्रेसी हमारे बढ़ते ग्राफ को देखते हैं, तो उनका पेट खराब हो जाता है. 4 अक्टूबर को जब परिणाम आएंगे, तो भाजपा प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाएगी. मैं आज भाजपा में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करता हूं." उन्होंने कहा, "आज राखी जैसा पवित्र पर्व भी है, और मैं आपको इस पर्व की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं. पिछले 10 सालों में हमारी सरकार ने मिशन मोड में काम किया है, और जनता को सुविधाएं उपलब्ध कराने के लक्ष्य के साथ काम किया है."

कांग्रेस को विकास से नहीं मतलब
नायब सिंह सैनी ने कहा "कांग्रेस के लोगों को प्रदेश और देश से कोई मतलब नहीं है; उन्हें सिर्फ अपनी राजनीति करनी है और अपने स्वार्थ पूरे करने हैं. हम अपने 10 साल के कार्यों की चर्चा करते हैं, लेकिन ये लोग कभी नहीं बताते कि इन्होंने क्या काम किया है. कांग्रेस पार्टी ने हमेशा देश को समस्याओं में उलझाए रखा, चाहे वह धारा 370 हो या नॉर्थ ईस्ट की नक्सली समस्या. भाजपा ने इन समस्याओं को खत्म किया है, और आज नॉर्थ ईस्ट में तेजी से विकास हो रहा है."

ये भी पढ़ें: संकल्प यात्रा से BJP लेगी जनता की राय, हर वर्ग के लिए बनाएगी योजनाएं- सैनी

सीएम ने कहा हमने दिया लोगों को कागज और कब्जा दोनों
सीएम बोले, "हरियाणा में कांग्रेस ने गरीबों को 100 गज के प्लॉट देने का वादा कर वोट तो ले लिए, लेकिन न उन्हें कागज दिए और न कब्जा. हमने इन लोगों को प्लॉट का कब्जा भी दिलवाया और कागज भी दिए. जिनकी सालाना आय एक लाख से कम है, हमने उन्हें सुविधा दी है कि वे कहीं भी, चाहे अस्पताल जाना हो या किसी रिश्तेदार के घर, 1000 किलोमीटर तक रोडवेज में मुफ्त सफर कर सकते हैं."

अरविंद केजरीवाल ने फंसाया
उन्होंने कहा, "अरविंद केजरीवाल खुद को और अपनी पार्टी को कट्टर ईमानदार कहते थे, लेकिन भ्रष्टाचार के मामले में वे कांग्रेस से भी आगे निकल गए. शराब घोटाले में, जब सीबीआई ने सवाल पूछे, तो जवाब देने की बजाय भागने लगे. अब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा रहे हैं. इस घोटाले में केजरीवाल ने खुद दस्तावेजों पर हस्ताक्षर नहीं किए, बल्कि मनीष सिसोदिया से साइन करवाए और उन्हें फंसा दिया. इससे पहले भी उन्होंने एक अन्य मंत्री के साथ ऐसा ही किया था. केजरीवाल ने संजय सिंह को भी फंसा दिया."

केजरीवाल पर बोला आरोप
"केजरीवाल कहते थे कि न तो मैं गाड़ी लूंगा, न मकान, लेकिन 40 करोड़ रुपए खर्चकर शीश महल खड़ा कर लिया. आज जो लोग एक-दूसरे को गालियां देते थे, वही लोग अब मोदी जी के खिलाफ एकजुट हो गए हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि अगर मोदी जी तीसरी बार आ गए, तो उन्हें बचाने वाला कोई नहीं रहेगा." इसके साथ ही उन्होंने कहा, "अगर मुझे दो-चार दिन और मिलते, तो मैं और भी घोषणाएं करता. जितने भी दिन मुझे मिले, मैंने लगभग हर रोज एक नई घोषणा की है और उसे लागू किया है."

INPUT- VIJAY RANA

Trending news