Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रोहतक में कहा कि हरियाणा में दस लोकसभा और एक विधानसभा मिलाकर पूरे 11 सीट जितने का काम बीजेपी करेगी. इसके साथ ही उन्होंने बोगस वोटिंग और अधिकारियों की लापरवाही पर भी जवाब दिया. सीएम ने कहा, कि जहां-जहां बोगस वोटिंग हुई है. वहां-वहां से रिपोर्ट ले रहे हैं. लापरवाही करने वालों पर निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूपेंद्र हुड्डा पर साधा निशाना
वहीं, उन्होंने दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा भूपेंद्र सिंह हुडा ने अपने बेटे को जिताने के लिए पूरा जोर लगाया, मगर मैं कहता हूं वह जीतने वाला नही है. हार निश्चित है. लोकसभा चुनाव को लेकर हरियाणा में बीजेपी फिर दस और एक करनाल विधान सभा सीट को जितने का दावे कर रही है.


वोगस वोटिंग पर बोल चुके हैं
बीजेपी के पूर्व सीएम मनोहर लाल से लेकर सीएम नायब सैनी बोगस वोटिंग को लेकर बोल चुके हैं. आज रोहतक में हरियाणा के सीएम और बीजेपी प्रदेशअध्यक्ष नायब सैनी बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में पहुंचे. नायब सैनी ने विस्तारकों के साथ प्रदेश सतरीय बैठक की उसके बाद अलग-अलग पाधिकारियों के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक ली. नायब सैनी ने मीडिया से भी बातचीत की. मीडिया के सामने नायब सैनी ने कहा कि हम लोकसभा की दस और एक विधान सभा की सीट जीतने का रहे हैं. आज आखरी चरण का मतदान हो रहा है तीसरी बार नरेंद्र मोदी सरकार बनाने जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Haryana Heatwave: हरियाणा के इस गांव में लगा लॉकडाउन, सड़कें व गलियां हुई सुनसान


"केजरीवाल झूठ की राजनीति करता है"
इसके साथ ही नायब सिंह सैनी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल द्वारा दिल्ली को जो पानी सप्लाई दी जा रही उसे हरियाणा ने रोका हुआ है के सवाल के जवाब में कहा, हरियाणा ने दिल्ली को पूरा पानी दिया हुआ है, लेकिन केजरीवाल झूठ की राजनीति करता है. वह झूठ बोल रहा है.  हरियाणा ने कोई भी पानी नहीं रोका हुआ है.


INPUT- Raj Takiya