Haryana News: संयुक्त किसान मोर्चा 21 को करेगा भाजपा जिला कार्यालयों का घेराव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2118634

Haryana News: संयुक्त किसान मोर्चा 21 को करेगा भाजपा जिला कार्यालयों का घेराव

जीन्द के किसान भवन में संयुक्त किसान मोर्चा हरियाणा की बैठक हुई, जिसमे निर्णय लिया गया कि संयुक्त किसान मोर्चा पूरे भारत मे 21 को भाजपा जिला कार्यालयों का घेराव करेगा और पुतले फूंकेगा. 22 फरवरी की राष्ट्रीय बैठक में भविष्य के आंदोलन की रूपरेखा तय की जाएगी.

Haryana News: संयुक्त किसान मोर्चा 21 को करेगा भाजपा जिला कार्यालयों का घेराव

Haryana News: जीन्द के किसान भवन में संयुक्त किसान मोर्चा हरियाणा की बैठक हुई, जिसमे निर्णय लिया गया कि संयुक्त किसान मोर्चा पूरे भारत मे 21 को भाजपा जिला कार्यालयों का घेराव करेगा और पुतले फूंकेगा. 22 फरवरी की राष्ट्रीय बैठक में भविष्य के आंदोलन की रूपरेखा तय की जाएगी. वहीं, किसान आंदोलन को लेकर सभी संगठनों से आंदोलन को मजबूत करने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया गया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: पानी का अनाप-शनाप बिल बढ़ाकर अब उसका सेटलमेंट करवा रही है सरकार- BJP

किसान नेताओं ने बताया कि किसान आंदोलन के दौरान के लंबित मुद्दों पर संयुक्त किसान मोर्चा का आंदोलन जारी है. केंद्र सरकार ने देश के किसानों की एमएसपी सी 2 प्लस 50 प्रतिशत देने, बिजली कानून रद्द करने, कर्जा मुक्ति, लखीमपुर खीरी के शहीद किसानों को न्याय देने की मांग पर विश्वासघात किया है. इसलिए मोर्चा राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर अपने आंदोलन को जारी रखे हुए है. हरियाणा के मोर्चा ने प्रदेश सरकार द्वारा रास्ता रोके जाने, किसानों पर मुकदमें बनाने, को लेकर किसान मोर्चा 21 को भाजपा जिला कार्यालयों का घेराव करेगा.

ये भी पढ़ें: बीजेपी ने कराया महिला सम्मान सम्मेलन, नारी शक्ति ने कहा, अबकी बार 400 पार

किसान नेता ने कहा की भाजपा सरकार ने प्रदेश के लोगों को तंग करने के लिए जिलों को लोकल रास्तों और पंजाब की सीमाओं के रास्तों को रोक रखा है, जिससे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. मोर्चा से सभी रास्तों को तुरंत प्रभाव से खोले जाने की मांग की है. इसके साथ ही प्रदेशभर में भाजपा की किसानों पर की गई इन दमनात्मक कार्रवाइयों के खिलाफ 21 फरवरी को बीजेपी के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करते हुए केंद्र और राज्य सरकार का पुतला दहन करेगा. जब बीजेपी किसानों के रास्ते रोक रही है तो किसान भी बड़ी संख्या में लामबंद होकर अपने आंदोलन को तेज करेंगे.

INPUT- Gulshan

Trending news