Haryana News: सुभाष बराला का दिग्विजय चौटाला पर तंज, सबको पता किसकी वजह से किसे हुआ नुकसान
Advertisement

Haryana News: सुभाष बराला का दिग्विजय चौटाला पर तंज, सबको पता किसकी वजह से किसे हुआ नुकसान

Haryana News: सुभाष बराला ने कहा कि मनोहर लाल जैसी इमेज के साथ सब आगे बढ़ना चाहते हैं. अगर नुकसान कहीं हुआ तो सब समझ सकते हैं कि किसकी इमेज के कारण किसे नुकसान हुआ.

Haryana News: सुभाष बराला का दिग्विजय चौटाला पर तंज,  सबको पता किसकी वजह से किसे हुआ नुकसान

Fathebad News: फतेहाबाद में भाजपा सिरसा लोकसभा कोर ग्रुप की बैठक हुई. इस बैठक में भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया पहुंचे. इस दौरान कार्यकर्ताओं को चुनावों को लेकर दिशा-निर्देश दिए गए. जेजेपी नेता दिग्विजय के बयान पर राज्यसभा सांसद सुभाष बराला का बयान सामने आया. उन्होंने कहा कि सब समझ सकते हैं किस की वजह किसे नुकसान हुआ. इसके साथ ही कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मजबूर समय पर उम्मीदवार घोषित करना होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई व्यवस्था नहीं है.

फतेहाबाद में हुई बैठक
फतेहाबाद भाजपा कार्यालय में आज सिरसा लोकसभा कोर ग्रुप की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में प्रदेश चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया, प्रदेश में मंत्री कमल गुप्ता, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, निवर्तमान सांसद सुनीता दुग्गल सहित भाजपा संगठन से जुड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. बैठक में कार्यकर्ताओं को चुनावों से संबंधी जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए. इस बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए राज्यसभा सांसद ने एक ओर कांग्रेस पर तंज कसा तो वहीं, जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को लेकर दिए उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि मनोहर लाल की छवि के कारण जेजेपी को नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें: नोएडा में KV में एडमिशन का आखिरी मौका, जल्दी करें अप्लाई कल लास्ट डेट

मनोहर लाल जैसी इमेज चाहते हैं सभी
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुभाष बराला ने कहा कि मनोहर लाल जैसी इमेज के साथ सब आगे बढ़ना चाहते हैं. अगर नुकसान कहीं हुआ तो सब समझ सकते हैं कि किसकी इमेज के कारण किसे नुकसान हुआ. वहीं, कांग्रेस द्वारा उम्मीदवार उतारे जाने में हो रही देरी पर बोलते हुए सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कंफ्यूजन में है. उन्होंने कहा कि वो तो कांग्रेस की मजबूरी है कि निश्चित समय में उम्मीदवारों की घोषणा करना. साथ ही नामांकन जैसी प्रक्रियाओं को पूरा करना जरूरी है अन्यथा कांग्रेस के पास तो कोई व्यवस्था ही नहीं है. वहीं, एक सवाल के जवाब उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानों के लिए अभूतपूर्व काम किए हैं.

नरेंद्र मोदी सरकार में हुए काम
उन्होंने कहा कि किसानों के लिए लाभकारी मूल्य नरेंद्र मोदी सरकार ने दिए. फसलों के खराबे के लिए फसल बीमा योजना बनाई गई, जितना मुआवजा प्रदेश में मनोहर सरकार ने दिया, उतना किसी ने नहीं दिया. उन्होंने कहा कि जो तथाकथित तौर पर ये दम भरते थे कि वो किसानों के नेता हैं और उनकी सरकार किसानों की सरकार है, उनकी अपेक्षा में नरेंद्र मोदी सरकार में किसानों के लिए कहीं अधिक काम हुए हैं. 

INPUT- Ajay Mehta

Trending news