हरियाणा में पंचायत चुनाव के बीच कई गांवों में पथराव, एक की मौत का दावा, कई घायल
Advertisement

हरियाणा में पंचायत चुनाव के बीच कई गांवों में पथराव, एक की मौत का दावा, कई घायल

Haryana Panchayat Election 2022: हरियाणा में मतदान शुरू होने के महज 4 घंटे में ही अलग-अलग जगहों से विवाद की खबरें सामने आ रही हैं. गोकलपुर, चांदडाका, बिसरू, गुढ़ा सहित कई जिलों में पथराव की खबरों के बीच ग्रामीणों द्वारा एक मौत की भी बात कही जा रही है. 

हरियाणा में पंचायत चुनाव के बीच कई गांवों में पथराव, एक की मौत का दावा, कई घायल

Haryana Panchayat Election 2022: हरियाणा के 9 जिलों में पहले चरण में सरपंच और पंच पदों के लिए मतदान प्रकिया शुरु हो गई है. पहले चरण में भिवानी, झज्जर, जींद, कैथल, महेंद्रगढ़, नूंह, पंचकूला, पानीपत और यमुनानगर जिले में वोटिंग हो रही है. मतदान शुरू होने के महज 4 घंटे में ही अलग-अलग जगहों से विवाद की खबरें सामने आ रही हैं. गोकलपुर, चांदडाका, बिसरू, गुढ़ा सहित कई जिलों में पथराव की खबरें सामने आई हैं. इस बीच ग्रामीणों द्वारा एक मौत की भी बात कही जा रही है. 

पंचायत चुनाव में कड़ी सुरक्षा के बावजूद भी जिले के आधा दर्जन से अधिक गांव में अब तक झगड़े की खबर सामने आ चुकी हैं. सबसे ज्यादा झगड़े की खबर गोकलपुर, चांदडाका, बिसरू गांव से सामने आई है. जिला प्रशासन के अधिकारी अभी इन मामलों में जान-माल के नुकसान की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. 

Haryana Panchayat Election 2022 Live Uptates: हरियाणा के 9 जिलों में सरपंच और पंच पद के लिए शुरू हुआ मतदान

गोकलपुर गांव में चुनाव के बीच हुए पथराव और विवाद में कई बकरियों के मरने के खबर आई है, वहीं ग्रामीणों ने 12 साल की लड़की की मौत की बात भी कही है. मौत की वजह क्या रही है इस बारे में अभी पुलिस प्रशासन का बयान आना बाकी है. लेकिन तस्वीर बयां कर रही हैं की छोटी सरकार कुर्सी पर काबिज होने के लिए उम्मीदवारों व उनके समर्थकों में कई जगह पर झड़प हो रही है. 

जिला प्रशासन ने चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए 7 डीएसपी एवं एडिशनल एसपी स्तर के अधिकारियों के साथ-साथ 4000 जवानों की तैनाती भी की थी, लेकिन उसके बावजूद भी वही तस्वीरें सामने आई जो पिछले कई दशकों से सामने आती रही हैं. अभी मतदान शुरू हुए चंद घंटे हुए हैं, आने वाले समय में कुछ और गांव से  झगड़े की खबरें भी सामने आ सकती हैं. फिलहाल पथराव में घायल सभी ग्रामीणों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

 

Trending news