कासिम खान/नूंह मेवात: बुधवार को नूंह जिला में पंच-सरपंच के चुनावों में वोटिंग के दौरान गोकलपुर, चांदडाका, बुबलहेड़ी, जाटका सिसौना, झारोकड़ी, बिसरू, घागस, जैवंत, घासेड़ा, बडेड, निजामपुर, नीमखेड़ा सहित दो दर्जन गांवों में पथराव और गोलीबारी की खबर सामने आ रही है, जिसमे एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायलों का इलाज अल आफिया, शाहिद हसन खान मेडिकल कॉलेज सहित अन्य अस्पतालों में चल रहा है. मांडीखेड़ा अस्पताल के इमरजेंसी इंचार्ज डॉक्टर विजय कुमार ने बताया कि 8-10 झगड़े के केस सामने आए हैं जिनमें 3-4 व्यक्ति सीरियस होने के चलते जिन्हें नलहड़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है. अधिकतर गर्दन, हाथ-पैर पर चोट के निशान हैं जिनका इलाज चल रहा है.


ये भी पढ़ेंः Delhi Police को मिले WhatsApp वाले पुलिस कमिश्नर, साइबर सेल जांच में जुटी


इसी के साथ जिनको लोगों को गोली लगी है, उनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है. घायल लोगों ने बताया कि वोट डालने के दौरान गांव में झगड़ा और पथराव हुआ है इसके अलावा गांव में फायरिंग भी हुई है जिसमें कई लोग जख्मी हुए हैं. चांदडाका गांव में गोली से घायल हुए युवक ने कहा कि गांव में गोली चली, जिसमें गोली लगने से कई लोग घायल हुए है.


इतना ही नहीं एक होमगार्ड का जवान भी घायल बताया जा रहा है जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अजय कुमार के साथ एसपी वरुण सिंगला नूंह दलबल के साथ झगड़ा वाले स्थानों पर पहुंचकर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील कर रहे हैं. झगड़ा वाली मतदान केंद्रों पर मेवात पुलिस ने कड़ी सुरक्षा लगा दी है ताकि पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण से संपन्न कराए जा सके.