बैंक से 5.30 लाख निकालकर घर जा रहा था शख्स, बीच राह युवक चुरा ले गया कैश
Advertisement

बैंक से 5.30 लाख निकालकर घर जा रहा था शख्स, बीच राह युवक चुरा ले गया कैश

सिरसा के डबवाली में अनाज मंडी में दुकान के बाहर खड़ी एक मोटरसाइकिल से 5 लाख 30 हजार से भरा बैग चुराकर चोर फरार हो गया. चोर बहुत समय से पीछा कर रहे थे. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई हैं.

बैंक से 5.30 लाख निकालकर घर जा रहा था शख्स, बीच राह युवक चुरा ले गया कैश

विजय कुमार/सिरसा: सिरसा के डबवाली में आज दिनदहाड़े एक किसान के 5 लाख 30 हजार रुपये चुराकर एक व्यक्ति फरार हो गया. किसान बैंक से पैसे निकलवाकर रास्ते में एक दुकान पर रुका था. इस दौरान उसकी बाइक में लगे बैग में पड़े पैसों के थैले को निकालकर एक युवक फरार हो गया. चोरी की ये घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: मेट्रो स्टेशन पर महिला से छेड़छाड़ मामले में आरोपी गिरफ्तार, पकड़े जाने के डर से भाग गया था नेपाल

दरअसल गांव अहमदपुर दारेवाला का रहने वाला किसान सुरेंद्र कुमार आज डबवाली में बने एचडीएफसी (HDFC) बैंक से करीब 5,30,000 रुपये निकलवा कर अपने घर की तरफ जा रहा था. इस दौरान वह अनाज मंडी गया. उसके बाद वह गांव चौटाला रोड पर बने एक दुकान में रुक गया. उसे नहीं मालूम था कि कुछ अपराधी उसका पीछा कर रहे हैं. सुरेंद्र कुमार जैसे ही दुकान के अंदर गया तो पीछे से एक युवक आया और सुरेंद्र कुमार की बाइक में लगे हुए बैग में पड़े लाखों रुपये लेकर फरार हो गया. सीसीटीवी (CCTV) फुटेज देखकर लगता है कि चोरी करने वाले युवक बाइक पर सवार सुरेंद्र का काफी देर से पीछा कर रहे थे. मौका मिलते ही वह पैसे लेकर फरार हो गए. फिलहाल सुरेंद्र पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है.

डबवाली थाना प्रभारी सत्यवान का कहना है कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई जा रही है. इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है. साथ लगते पंजाब के इलाके में भी सूचना दे दी गई है. सुरेंद्र कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news