Nuh Brajmandal Yatra: नूंह ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, इन रास्तों पर जाने से बचें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2346137

Nuh Brajmandal Yatra: नूंह ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, इन रास्तों पर जाने से बचें

Haryan Police Traffic Advisory: जिला नूंह में सोमवार को होने वाली ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा के दौरान नूंह पुलिस ने भारी वाहन चालकों के लिए विशेष एडवाईजरी जारी की है. इसके बारे में पूरी अपडेट जानें. 

Nuh Brajmandal Yatra: नूंह ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, इन रास्तों पर जाने से बचें

Nuh Brajmandal Yatra: 22 जुलाई 2024 को नूंह में प्रस्तावित ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा निकाली जानी है. इस दैरान भारी वाहनों के लिए नूंह पुलिस ने ट्रैफिर एडवाइजरी जारी की है. यातायात पुलिस ने रूट डायवर्जन को लेकर अहम जानकारी दी है. 

जिला नूंह में सोमवार को होने वाली ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा के दौरान नूंह पुलिस ने भारी वाहन चालकों के लिए विशेष एडवाईजरी जारी की है. आइए आपको बताते हैं कि किन रास्तों पर रोक लगाई है और किन रास्तों को डायवर्ट किया गया है. 

1. अलवर से सोहना/गुरुग्राम जाने वाले भारी वाहन फिरोजपुर झिरका के अंबेडकर चौक से मुंबई एक्सप्रेसवे से केएमपी रेवासन होते हुए सोहना/गुरुग्राम जाएं.
2. जिन भारी वाहनों को सोहना/गुरुग्राम से अलवर की तरफ जाना हैं वो वाहन चालक वाया केएमपी रेवासन से मुंबई एक्सप्रेसवे होते हुए अंबेडकर चौक फिरोजपुर झिरका से अलवर की तरफ जाएं.
3. जिन भारी वाहनों को तावडू से अलवर की तरफ जाना हैं वे वायां केएमपी रेवासन से मुंबई एक्सप्रेसवे होते हुए अंबेडकर चौक फिरोजपुर झिरका से अलवर की तरफ जाएं.

ये भी पढ़ें: Delhi News: बुराड़ी विधानसभा में रंग बदल रहा पानी, मंडरा रहा बीमारियों का खतरा 
4. जिन भारी वाहनों को पलवल, होडल व अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश) से अलवर जाना हैं वे केएमपी होते हुए मुंबई एक्सप्रेसवे से अंबेडकर चौक फिरोजपुर झिरका से अलवर की तरफ जाएं. 
5. जिन भारी वाहनों को पलवल, होडल व अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश) से नूंह जाना हैं वे ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा समाप्त होने के बाद ही नूंह आएं.
6. जिन भारी वाहनों को जयपुर से नूंह आना हैं वे मुंबई एक्सप्रेसवे से केएमपी रेवासन होते हुए ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा समाप्त होने के बाद ही नूंह आएं. 
7. जिन भारी वाहनों को पुन्हाना से नूंह आना हैं वे ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा समाप्त होने के बाद ही नूंह आएं.
8. जिन भारी वाहनों को गुरुग्राम से नूंह आना हैं वे ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा समाप्त होने के बाद ही नूंह आएं.
9. जिन भारी वाहनों को तावडू से नूंह आना हैं वे ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा समाप्त होने के बाद ही नूंह आएं. 

इसके अतिरिक्त अन्य विभिन्न स्थानों से नूंह आने वाले भारी वाहन चालक अपने वाहनों को ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा समाप्त होने के बाद ही नूंह आने के निर्देश दिए हैं. ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा के दौरान भारी वाहनों का जिला नूंह में प्रवेश वर्जित है. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news