Haryana News: BJP में शामिल हुए किरण चौधरी के सैकड़ों समर्थक, CM सैनी ने किया स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2321282

Haryana News: BJP में शामिल हुए किरण चौधरी के सैकड़ों समर्थक, CM सैनी ने किया स्वागत

Haryana News: आज किरण चौधरी के सैकड़ों समर्थकों ने CM सैनी की मौजूदगी में BJP का दामन थामा. इस दौरान CM सैनी ने सबका स्वागत करते हुए कहा कि आपके मान सम्मान में कोई कमी नहीं आने देंगे.

Haryana News: BJP में शामिल हुए किरण चौधरी के सैकड़ों समर्थक, CM सैनी ने किया स्वागत

Haryana News: किरण चौधरी की अगुवाई में आज सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा ज्वाइन कर ली. हरियाणा के CM नायब सैनी ने सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल करवाया. इस मौके पर किरण चौधरी BJP की तारीफों के पुल बांधती नजर आईं. उन्होंने CM सैनी की जमकर सराहना की, साथ ही कांग्रेस पर निशाना भी साधा. वहीं CM सैनी ने BJP में शामिल हुए लोगों की सराहना की.

किरण चौधरी ने CM सैनी की सराहना करते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री नायब सैनी की बड़ी प्रशंसक हूं. आज जो लोग भाजपा में शामिल होने आए हैं वो सभी बहुत मुख्य लोग हैं. इस बार ऐसी रैली करके दिखाएंगे कि पूरे हरियाणा में पता चल जाएगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा में इस बार फिर भाजपा की नायब सैनी की सरकार बनेगी. 

ये भी पढ़ें- Jhajjar: आंदोलन कर सकते हैं किसान, हाईटेंशन तारों के एवज में मुआवजे की मांग पर नहीं बनी सहमति

सीएम सैनी के फैसले को सराहा
किरण चौधरी ने कहा कि सरकार ने सरपंचों की मौज कर दी. कांग्रेस की सरकार में 10 लाख रुपए मिलते थे, जिसकी सीमा बढ़ाकर CM सैनी ने 21 लाख कर दिए. सरकार ने बहुत अच्छे फैसले किए हैं. गरीबों को मुफ्त प्लॉट दिए जा रहे हैं. मैं जब कांग्रेस में थी तब  बोल नहीं सकती थी, लेकिन अब कह सकती हूं कि ये संविधान की रक्षा वाला कांग्रेस का षड्यंत्र था, जो जानबूझकर कर रचा गया. संविधान को भाजपा ही बचा कर रख सकती है. कांग्रेस ने 2005 में 67 सीटें जीती थीं, लेकिन उसी कांग्रेस ने कर्मठ कार्यकर्ताओं को दरकिनार किया. भाजपा का संगठन जिस मान-सम्मान से हमें लेकर आया है, हमें भाजपा के लिए डटकर काम करना है. 

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि आज ऐसा व्यक्तित्व हमारे सामने बैठा है, जिसने हरियाणा के विकास में बड़ी भूमिका निभाई है. चौधरी बंसीलाल ने हरियाणा के विकास की नई दिशा दी. वो ऐसे व्यक्ति थे जिनके मन हरियाणा के हर व्यक्ति के लिए पीड़ा थी. जब गठबंधन में बंसीलाल की सरकार थी, तब मेरा उनसे कई बार मिलना होता था. तब नरेंद्र मोदी प्रदेश प्रभारी थे.जब किरण चौधरी और श्रुति चौधरी भाजपा में शामिल हुईं तब कांग्रेसियों में बड़ी छटपटाहट हुई. कुछ लोगों ने तो हद पार कर दी. आज आप सब भाजपा में शामिल हुए हैं, मैं पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते आप सबका धन्यवाद करते हूं.

CM सैनी ने कहा कि मैं आप लोगों विश्वास दिलाता हूं कि हम 36 बिरादरी को साथ लेकर चलेंगे. राहुल गांधी आज भी बचपने वाली बात करता हैं. भूपेंद्र सिंह हुड्डा उन्हें कोई ज्ञान वर्धन वाली किताब देकर आएं. आज आप भाजपा में आएं हम आपके सम्मान को कभी कम नहीं होने देंगे. मैं आपका खुले दिल से स्वागत करता हूं. हमारा सबका एक ही मिशन है कि हरियाणा में तीसरी बार कमल का फूल खिलाना है.

कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं था तो वो संविधान को लेकर खड़े हो गए हैं. राहुल गांधी को ये नहीं पता कि जिस संविधान को लेकर उन्होंने भ्रम फैलाया, उसकी मूल भावना के साथ खेलने का काम खुद जवाहर लाल नेहरू ने किया. बाबासाहेब अंबेडकर ने धारा 370 का विरोध किया था, लेकिन फिर भी जवाहर लाल नेहरू ने 370 को शामिल किया.फिर इंदिरा गांधी ने संविधान बदला. जब देश में आपातकाल लगाया. जब राहुल गांधी ने बिल फाड़ कर फेंक दिया था, तब उन्हें संविधान याद नहीं आया. इनको इन बातों के लिए माफी मांगनी चाहिए. 

Input- Vijay Rana

Trending news