Haryana: 'फुल स्टॉप हरियाणा' वाले कमेंट पर अनिल विज का पलटवार, नेगेटिव थॉट के व्यक्ति हैं भूपेंद्र हुड्डा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2351168

Haryana: 'फुल स्टॉप हरियाणा' वाले कमेंट पर अनिल विज का पलटवार, नेगेटिव थॉट के व्यक्ति हैं भूपेंद्र हुड्डा

Union Budget: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कल संसद में मोदी कार्यकाल का बजट पेश किया.  उन्होंने इस बार के बजट को विकसित भारत की मजबूत ईमारत बताया. जहां एक तरफ BJP नेताओं ने बजट की प्रशंसा की तो वहीं कांग्रेस ने बजट पर कसा तंज

Haryana: 'फुल स्टॉप हरियाणा' वाले कमेंट पर अनिल विज का पलटवार, नेगेटिव थॉट के व्यक्ति हैं भूपेंद्र हुड्डा

Haryana News: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कल बजट पेश किया. लगातार सातवीं बार इन्होंने मोदी कार्यकाल का बजट पेश किया है. वहीं इस बार के बजट की भाजपा नेताओं ने खूब प्रशंसा की है. तो विपक्षी पार्टियों ने खासकर कांग्रेस ने इसे कुर्सी बचाओ बजट बताया है. इसी को लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने इस बजट की खूब तारीफ की है. वहीं अनिल विज ने राहुल गांधी सहित विपक्षी पार्टियों को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले बजट को पढ़ तो ले फिर बोले. साथ ही मल्लिकार्जुन खड़गे ने बजट को लेकर कहा कि कांग्रेस के ही घोषणा पत्र की कॉपी है यह बजट. इस पर विज ने पलटवार करते हुए कहा कि फिर तो खड़गे को इसका स्वागत करना चाहिए. वही दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा को पूरी तरह से नजर अंदाज़ किया गया है, इस पर विज ने कहा कि उन्हें इस बात का फक्र होना चाहिए कि जब वित्त मंत्री बजट पेश कर रही थी. तब पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल उनके पीछे थे मतलब हमारी पहुंच वहां तक हो गई है. साथ ही विज ने हुड़्डा के फुल स्टॉप हरियाणा के ब्यान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी.

बजट में 2047 के विकसित भारत की रखी मजबूत नीव 
हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कल पेश हुए बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो बजट पेश हुआ है ये वास्तव में विकसित भारत की नींव है. उन्हें मालूम है कि कुछ लोग शोर मचा रहे हैं, लेकिन मकान की नींव किसी को नजर नहीं आती. बजट में शिक्षा के लिए, कौशल विकास के लिए, रोजगार देने के लिए इसमें जोर दिया गया है. इस बजट से ही 2047 के विकसित भारत की मजबूत ईमारत बनेगी. वहीं बजट पर राहुल गांधी ने कहा है कि ये बजट कुर्सी बचाव बजट है. इस पर विज ने कहा कि राहुल पहले बजट पढ़ तो ले फिर बोलें. वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि कांग्रेस के घोषणा पत्र की कॉपी है यह बजट. इस पर विज ने कहा कि खड़गे जी को तो इस बात से खुश होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- नर्सों की सरकार को खुली चेतावनी, कहा- मांगें नहीं मानी तो 25 जुलाई को करेंगे हड़ताल

अनिल विज ने हरियाणा को लेकर कही ये बात 
भाजपा के नॉन स्टॉप हरियाणा के नारे पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तंज कसा कि भाजपा को "नॉन स्टॉप हरियाणा" के नारे की जगह फुल स्टॉप हरियाणा" कहना चाहिए. इस पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि ये नकारत्मक विचार की पराकाष्ठा है. हरियाणा का कोई भी व्यक्ति ये शब्द सोच भी कैसे सकता है कि हरियाणा को फुल स्टॉप लग गया. उन्होंने हुड्डा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि क्या तुम हरियाणा की बर्बादी देखते हो हर समय. तुम हरियाणा को खत्म करना चाहते हो. 

Input- AMAN.KAPOOR

Trending news