Haryana Rainfall: दिल्ली और हरियाणा में हुई जमकर बरसात, कई इलाकों में हुआ जलभराव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2414756

Haryana Rainfall: दिल्ली और हरियाणा में हुई जमकर बरसात, कई इलाकों में हुआ जलभराव

आज बुधवार को दोपहर में अचानक से मौसम ने करवट है और झमाझम बारिश शुरू हो गई है जहां इस बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. लेकिन कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई.

Haryana Rainfall: दिल्ली और हरियाणा में हुई जमकर बरसात, कई इलाकों में हुआ जलभराव

Haryana Rainfall: आज बुधवार को दोपहर में अचानक से मौसम ने करवट है और झमाझम बारिश शुरू हो गई है जहां इस बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. लेकिन कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई. जिस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. 

गुरुग्राम में भी तेज बारिश 
गुरुग्राम में तेज हवा के साथ मूसलाधार बारिश हुई. जिसके बाद अधिकतर इलाकों में बाढ़ की तरह ही जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई. इसके साथ ही सड़कों पर पानी भरने से जाम की स्थिति भी बन गई. जिस वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. इसके साथ-साथ फरीदाबाद, सोनीपत, नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली सहित कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. 

ये भी पढ़ें: बाइक सवार को टक्कर मारने वाले यूट्यूबर का Rajat Dalal ने किया सरेंडर

झज्जर में झमाझम बारिश
वहीं झज्जर में झमाझम बारिश चारों तरफ जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है. जिस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन बारिश के कारण लोगों को उमस भरी गर्मी से छुटकारा मिल गया है. लोगों का कहना है कि यहां झज्जर जिला प्रशासन और नगर पालिका की लापरवाही के चलते सड़कों पर पानी भर जाता है. पानी भरने से बारिश का पानी दुकानों में आ जाता है. जिसको लेकर काफी परेशानियों का सामना करना पड रहा है.

चरखी दादरी में भी जमकर हुई बरसात 
शहर में करीब दो घंटे की तेज बारिश में जहां शहर की सड़के, गलियां पूरी तरह से पानी-पानी हो गई है. जिस कारण वाहन चालकों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है. कई स्थानों पर जलभराव की समस्या भी पैदा हो गई. लोगों के दुकानों व मकानों के अंदर तक पानी पहुंचा है. जलभराव से प्रशासन के इंतजाम की हवा निकली है और लोग बेहाल हैं. वहीं तेज बारिश के बाद बूंदाबांदी का दौर जारी है ऐसे में और बारिश होती है तो लोगों के समक्ष और विकट समस्या खड़ी होगी.

मौसम विभाग ने आज यानी की बुधवार के दिन दिल्ली में आसमान में बादल छाए रहने के साथ-साथ मध्यम स्तर की बारिश होने का अनुमान भी जताया था. इसको देखते हुए विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट भी जारी किया था.  मौसम विभाग ने आज फरीदाबाद, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया था.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news