Haryana Rape News: गांव के ही युवकों ने अहरण कर किया युवती से गैंगरेप, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1659168

Haryana Rape News: गांव के ही युवकों ने अहरण कर किया युवती से गैंगरेप, पुलिस जांच में जुटी

Haryana Rape News: हरियाणा में एक तरफ पुलिस क्राइम को कंट्रोल करने के लिए धर पकड़ अभियान चला रही है. इसके बावजूद अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं. हर दिन आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं.

Haryana Rape News: गांव के ही युवकों ने अहरण कर किया युवती से गैंगरेप, पुलिस जांच में जुटी

Haryana Rape News: हरियाणा में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन कोई न कोई आपराधिक घटनाएं सामने आती रहती हैं. वहीं अब एक युवती से रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित युवती ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि 4 लोगों ने उसका अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया है. वहीं पुलिस शिकायत के आधार पर जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: क्राइम ब्रांच ने किया ड्रग गिरोह का पर्दाफाश, गांजा समेत जब्त की कार

 

जानकारी के अनुसार 4 युवकों ने पानीपत जिले की युवती का अपहरण कर जींद के सफीदों इलाके में ले गए. वहीं पर आरोपी युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में युवती की शिकायत पर सफीदों थाना पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ अपहरण, गैंगरेप समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

सुनसान जगह पर रेप

पानीपत के सदर थाना इलाके के एक गांव की पीड़ित युवती (23) ने बताया कि उसके ही गांव को अजय, गोलू उर्फ बंटी, सुंदर और एक अन्य युवक ने शाम को उसका अपहरण कर गाड़ी में बैठाकर सफीदों के गांव भुसलाना में सुनसान जगह पर ले गए. जहां पर उन्होंने बारी-बारी से सामूहिक रेप किया. इसके बाद आरोपियों ने युवती को धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे. इसके बाद आरोपी युवक लड़की को गांव में छोड़कर फरार हो गए.

वहीं युवती की शिकायत पर सफीदों थाना पुलिस ने सुंदर, अजय, गोलू को नामजद कर एक अन्य के खिलाफ अपहरण करने सामूहिक दुष्कर्म करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल अभी इस मामले में एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

गुरुग्राम में रेप की कोशिश
वहीं गुरुग्राम में एक युवती (22) ने एक व्यक्ति पर रेप करने की कोशिश का आरोप लगाया है. युवती ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसके साथ एक शख्स ने बलात्कार करने की कोशिश की और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. 

पुलिस के अनुसार आरोपी खुशवंत युवती का परिचित है. आरोपी ने उसे सेक्टर 33 स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में बुलाया. इसके बाद उसने युवती के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी खुशवंत के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Trending news