कौशल रोजगार निगम के तहत होगी हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर व कंडक्टर की भर्तियां
Advertisement

कौशल रोजगार निगम के तहत होगी हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर व कंडक्टर की भर्तियां

जल्द ही हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर और कंडक्टर की भर्ती कर कमी को पूरा किया जाएगा. यह भर्तियां कौशल रोजगार निगम के तहत की जाएंगी.

कौशल रोजगार निगम के तहत होगी हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर व कंडक्टर की भर्तियां

Kaushal Rojgar Nigam 2023: परिवहन एवं उच्च शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा (Education Minister Moolchand Sharma) ने कनाडा (Canada) से आए शिष्टमंडल से मुलाकात की और उनके साथ बैठक में शामिल हुए. बैठक के बाद उन्होंने बातचीत करते हुए कहा कि कनाडा से आय शिष्टमंडल के साथ शिक्षा (Education) और खेती (Farming) सहित कई मुद्दों पर बात की. इस बैठक में खेती और शिक्षा के बारे में भी बात की गई.

आपस में विचारों का आदान प्रदान किया गया. इस तरह से एक दूसरे से सुझाव लेकर शिक्षा के क्षेत्र में काफी सुधार किए जा सकते हैं और कृषि (Agriculture) में भी काफी बदलाव किए जा सकते हैं. परिवहन विभाग (transport Department) को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द ही हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) में ड्राइवर (Driver) और कंडक्टर (conductor) की भर्ती (Recruitment) कर कमी को पूरा किया जाएगा. यह भर्तियां कौशल रोजगार निगम (Kaushal Rojgar Nigam) के तहत की जाएंगी.

ये भी पढ़ेंः HSSC Exam Schedule: ईद के चलते TGT की परिक्षाओं की तारिखों में बड़ा बदलाव, यहां देखें नया शेड्यूल

हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर और कंडक्टर की भर्तियां कर सभी बसों को सड़कों पर उतार दिया जाएगा. कोरोना (Corona Virus) के लेकर उन्होंने कहा कि चाहे स्कूल (School) व कॉलेज (College) की बात हो या बसों की बात हो. सरकार (Haryana Government) की ओर से जैसे भी दिशानिर्देश आएंगे उनका पालन किया जाएगा.

(इनपुटः विजय राणा)

Trending news