Rohtak Rape: रोहतक में 10वीं की नाबालिग छात्रा का पहले किया अपहरण फिर दिया गैंगरेप की वारदात को अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1822161

Rohtak Rape: रोहतक में 10वीं की नाबालिग छात्रा का पहले किया अपहरण फिर दिया गैंगरेप की वारदात को अंजाम

Rohtak Rape: हरियाणा के रोहतक में स्कूल जा रही 10वीं की नाबालिक छात्रा का कार सवार 4 युवकों ने अपहरण कर उससे दुष्कर्म किया. पीड़िता को अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

Rohtak Rape: रोहतक में 10वीं की नाबालिग छात्रा का पहले किया अपहरण फिर दिया गैंगरेप की वारदात को अंजाम

Rohtak Minor Rape Case: हरियाणा के रोहतक में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दसवीं में पढ़ने वाली 14 वर्षीय नाबालिग का पहले अपहरण किया गया फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गए. 

नाबालिग का अपहरण फिर रेप
हरियाणा के रोहतक में स्कूल जा रही 10वीं की नाबालिक छात्रा का कार सवार 4 युवकों ने अपहरण कर उससे दुष्कर्म किया. पीड़िता को अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक फरार है. 

स्कूल जा रही थी नाबालिग
रोहतक जिले के एक गांव में घर से स्कूल जा रही दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप होने का मामला सामने आया है, जिसके बाद छात्रा को गंभीर अवस्था में सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गय, लेकिन लड़की की स्थिति की नाजुकता को देखते हुए उसे वहां से भी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टरों के अनुसार छात्रा फिलहाल मानसिक रूप से परेशान है. CWC की टीम ने भी नाबालिग से मुलाकात की है. इसके साथ ही आरोपियों के ऊपर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज की जा चुकी है. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली अन्य की तलाश जारी

 

10 अगस्त की है घटना
वहीं दूसरी ओर डीएसपी अनिल मलिक ने बताया कि "ये 10 अगस्त की घटना है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी स्कूल में जा रही थी, जिसका अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. उन्होंने कहा कि सदर थाना में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और यदि होटल संचालक की इसमें गलती पाई गई तो उसके लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है."

INPUT- RAJ TAKIYA

Trending news