Sonipat News: सोनीपत के दवा व्यापारी से 127 करोड़ की ठगी, दिया था ये झांसा
Advertisement

Sonipat News: सोनीपत के दवा व्यापारी से 127 करोड़ की ठगी, दिया था ये झांसा

Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत जिले के रहने वाले पावेल गर्ग दवा व्यापारी हैं, जिनके साथ मुंबई के रहने वाले 12 लोगों ने 127 करोड़ रुपए की ठगी कर डाली. मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के रहने वाले कुछ लोगों ने पावेल गर्ग से संपर्क किया और उन्हें मुंबई के पॉश इलाके वर्ली में एक बिल्डिंग प्रोजेक्ट देने के बहाने धीरे-धीरे 127 करोड़ रुपए का चूना लगा दिया. 

Sonipat News: सोनीपत के दवा व्यापारी से 127 करोड़ की ठगी, दिया था ये झांसा

Sonipat News: सोनीपत के रहने वाले एक दवा व्यापारी से मुंबई के रहने वाले 12 लोगों ने बिल्डिंग प्रोजेक्ट के नाम पर 127 करोड़ रुपए की ठगी कर डाली. जब दवा व्यापारी को इसका आभास हुआ तो उसने इस पूरे मामले की शिकायत सोनीपत पुलिस कमिश्नर को दी, जिसके बाद पुलिस ने दवा व्यापारी की शिकायत पर मुंबई के रहने वाले 12 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. इस पूरे मामले की जांच सोनीपत सिविल लाइन थाना पुलिस के साथ-साथ आर्थिक अपराध शाखा भी कर रही है. 

12 लोगों पर मुकदमा दर्ज
हरियाणा के सोनीपत जिले के रहने वाले पावेल गर्ग दवा व्यापारी हैं, जिनके साथ मुंबई के रहने वाले 12 लोगों ने 127 करोड़ रुपए की ठगी कर डाली. मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के रहने वाले कुछ लोगों ने पावेल गर्ग से संपर्क किया और उन्हें मुंबई के पॉश इलाके वर्ली में एक बिल्डिंग प्रोजेक्ट देने के बहाने धीरे-धीरे 127 करोड़ रुपए का चूना लगा दिया. जब उनको इसका आभास हुआ कि उनके साथ ठगी हो चुकी है तो उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत सोनीपत पुलिस कमिश्नर को दी. सोनीपत सिविल लाइन थाना पुलिस ने पावेल गर्ग की शिकायत पर 403, 406, 420, 467, 468, 471 धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और सिविल लाइन थाना पुलिस के साथ-साथ आर्थिक अपराध शाखा इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें: Palwal Liquor Crime: पलवल में 50 लाख की शराब जब्त, आरोपी तस्कर गिरफ्तार

127 करोड़ की ठगी
इस मामले की जांच कर रहे सिविल लाइन थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पावेल गर्ग के साथ 127 करोड़ रुपए की ठगी का मामला सामने आया है. इसमें पावेल गर्ग से एक प्रोजेक्ट के नाम पर 127 करोड़ रुपए ठगे गए हैं, पावेल गर्ग की शिकायत पर 12 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

इनपुट- सुनील कुमार

Trending news