Haryana News: सुमन बहमनी ने भाजपा में प्रवेश किया, कहा- महिलाओं के लिए भाजपा की नीतियां प्रेरणादायक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2407444

Haryana News: सुमन बहमनी ने भाजपा में प्रवेश किया, कहा- महिलाओं के लिए भाजपा की नीतियां प्रेरणादायक

Yamuna Nagar: सुमन बहमनी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि भाजपा ने महिलाओं के लिए विशेष रूप से पिछले 10 वर्षों में महत्वपूर्ण कार्य किए हैं. सरपंच चुनावों से लेकर विधानसभा और लोकसभा चुनावों में महिलाओं को आरक्षण दिया गया है

Haryana News: सुमन बहमनी ने भाजपा में प्रवेश किया, कहा- महिलाओं के लिए भाजपा की नीतियां प्रेरणादायक

Yamuna Nagar News: यमुनानगर जिले में भाजपा की ताकत लगातार बढ़ रही है. इसी सिलसिले में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) लेने के बाद पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी सुमन बहमनी ने शुक्रवार आधिकारिक रूप से भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. जगाधरी में कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर के नेतृत्व में आयोजित एक समारोह में सुमन बहमनी ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होने की घोषणा की. इस अवसर पर मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर भाजपा परिवार में उनका स्वागत किया.

सुमन बहमनी ने किए हैं कई बड़े कार्य 
मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने इस अवसर पर कहा कि सुमन बहमनी का भाजपा में शामिल होना एक खुशी की बात है, क्योंकि उन्होंने अपने कार्यकाल में जिले की शिक्षा व्यवस्था को मजबूत करने में अहम योगदान दिया है. उन्होंने विश्वास जताया कि सुमन बहमनी अब राजनीति में भी अपने अच्छे कार्यों के जरिए भाजपा और जनता के हित में काम करेंगी. उन्होंने बताया कि सुमन बहमनी 18 वर्षों तक राजकीय आदर्श संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल, बिलासपुर की प्रिंसिपल रही हैं और अपने नेतृत्व में स्कूल को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है.

ये भी पढ़ें- Prem Nagar के एक घर से बरामद हुआ बदबूदार शव, हत्या या आत्महत्या- जांच में पुलिस

BJP  में हुए हैं कई विकास कार्य 
सुमन बहमनी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि भाजपा ने महिलाओं के लिए विशेष रूप से पिछले 10 वर्षों में महत्वपूर्ण कार्य किए हैं. सरपंच चुनावों से लेकर विधानसभा और लोकसभा चुनावों में महिलाओं को आरक्षण दिया गया है, जिससे उन्हें आगे बढ़ने के अवसर मिले हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से प्रेरित होकर ही उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली है और आगे भी पार्टी के लिए अपने योगदान को जारी रखेंगी. कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने यह भी कहा कि भाजपा शासन के दौरान पिछले 10 वर्षों में कांग्रेस सरकार की तुलना में 10 गुना अधिक विकास कार्य हुए हैं. यही वजह है कि लोग बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने आश्वासन दिया कि सुमन बहमनी को पार्टी में पूरा सम्मान और सहयोग मिलेगा.

Input- KULWANT SINGH

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news