Delhi Crime: प्रेम नगर के एक घर से बरामद हुआ बदबूदार शव, हत्या या आत्महत्या- जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2407354

Delhi Crime: प्रेम नगर के एक घर से बरामद हुआ बदबूदार शव, हत्या या आत्महत्या- जांच में जुटी पुलिस

राजधानी दिल्ली के प्रेम नगर थाना इलाके से संदिग्ध परिस्थितियों में बंद कमरे में एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. जैसे ही इसकी जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो लोगों में दहशत का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

Delhi Crime: प्रेम नगर के एक घर से बरामद हुआ बदबूदार शव, हत्या या आत्महत्या- जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के प्रेम नगर थाना इलाके से संदिग्ध परिस्थितियों में बंद कमरे में एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. जैसे ही इसकी जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो लोगों में दहशत का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई.

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार प्रेम नगर थाना क्षेत्र के अगर नगर इलाके के एक घर से शुक्रवार को सुबह तेज बदबू आने लगी. जैसे ही आसपास के लोगों को बदबू आने लगी तो उसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि घर का दरवाजा बंद है. जिसके बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुई. घर में दाखिल होने के बाद पुलिस टीम ने पाया कि घर में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. 

ये भी पढ़ें: बिहार में बेड पर थे पति-पत्नी; Delhi पुलिस ने कमरे में जाकर किया कुछ ऐसा, लोगों ने..

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर क्राइम टीम को भी बुलाया गया. मौके पर पहुंची क्राइम टीम ने सभी साक्ष्य जुटाए, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीक के अस्पताल भेज दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान 35 साल के रिंकू के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक सिलाई का काम करता था और कभी कभी ही घर आया करता था. वह घर में अकेला ही रहता था. हालांकि मृतक शादीशुदा था और इसके बच्चे भी थे, लेकिन फिर भी वह यहां अकेला रहता था.

फिल्हाल, अभी यह कह पाना मुश्किल है कि ये हत्या है या आत्महत्या या फिर कोई हादसा. क्योंकि जिस परिस्थिति में शव बरामद किया गया है. वह जांच का विषय है. लिहाजा पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर ये पूरा मामला है क्या? हालांकि जिस तरह से शव से बदबू आ रही थी उससे यह आशंका जताई जा रही है कि करीब दो से तीन पहले ही इस शख्स की मौत हुई होगी. बहरहाल इस संबंध में अभी तक पुलिस की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लिहाजा इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा.

Input: Deepak

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news