Holi 2024: शाहदरा होली मिलन समारोह में BJP और AAP नेता एक साथ आए नजर
Advertisement

Holi 2024: शाहदरा होली मिलन समारोह में BJP और AAP नेता एक साथ आए नजर

राजधानी दिल्ली में अब धीरे-धीरे रंगों के त्योहार होली का रंग जमने लगा है.

Holi 2024: शाहदरा होली मिलन समारोह में BJP और AAP नेता एक साथ आए नजर

Delhi Holi Milan: राजधानी दिल्ली में अब धीरे-धीरे रंगों के त्योहार होली का रंग जमने लगा है. इसी तरह का एक आयोजन आज शाहदरा स्थित सीबीडी ग्राउंड में एक सामाजिक संस्था की ओर से आयोजित किया गया, जिसमें सभी राजनीतिक पार्टियों के लोगों ने भी शिरकत की. 

इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी की ओर से दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के साथ क्षेत्रीय विधायक ओम प्रकाश शर्मा, जिला अध्यक्ष संजय गोयल, निगम पार्षद पंकज लूथरा, निगम पार्षद डॉ मोनिका पेंट, दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल. वहीं आम आदमी पार्टी के नेता राहुल जैन, राजेश शर्मा आदि एक साथ मंच पर मौजूद थे. हालांकि रोजमर्रा की राजनीतिक जीवन में देखें तो यह लोग एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं. मगर जहां हजारों की भीड़ हो वहां पर अपनी-अपनी राजनीति तो करनी ही है.

ये भी पढ़ें: फैक्ट्री बॉयलर ब्लास्ट में मृतकों और घायलों के परिवार को सहायता राशि दे रही सरकार

ज़ी मीडिया ने जब दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं अन्य विपक्षी राजनीतिक दलों के नेताओं पर और अन्य जाट एजेंसियों की कार्रवाई की बात पूछी तो उन्होंने हंसते हुए इस सवाल को टाल दिया. उन्होंने कहा कि आज यह मौका नहीं है, मगर उन्होंने कहा कि सनातन धर्म का हर त्योहार अपने पीछे एक सीख देकर जाता है. आप देख सकते हैं कि किस तरह से बसंत ऋतु के प्रारंभ में होली का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है. या यूं कहें कि हिंदू धर्म का बीते वर्ष का यह आखिरी त्योहार माना जाता है क्योंकि इसके तुरंत बाद नवरात्रों से हिंदू नव वर्ष का प्रारंभ होता है.

वहीं इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भी समस्त दिल्लीवासियों को होली की शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने कहा कि अबकी बार मोदी जी की तीसरी बार की सरकार की घोषणा भी कर दी.

Input: Raj Kumar Bhati

Trending news