इन 4 राशियों के लिए बेहद खास होगा 2023, खुशियों के साथ होगी धन की बरसात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1460021

इन 4 राशियों के लिए बेहद खास होगा 2023, खुशियों के साथ होगी धन की बरसात

हर नया साल हमारे जीवन में कुछ न कुछ खास लाता है. साल 2023 में कुछ ऐसे योग्य बनने वाले हैं जिससे कुछ राशियों के उपर धन की वर्षा होगी.

इन 4 राशियों के लिए बेहद खास होगा 2023, खुशियों के साथ होगी धन की बरसात

नई दिल्ली: साल 2022 बस 1 महीने में खत्म होने वाला है.  साल 2022 पिछले दो सालों (2020 और 2021) के तुलना में हमारे लिए कुछ हद तक अच्छा साबित हुआ है. इस साल न तो कोरोना के ज्यादा मामलें देखने को मिले और ना ही देश में लाकडाउन जैसी स्थितियां उत्पन्न हुईं. साल 2022 में सारी चीजें धीरे-धीरे वापस अपनी रफतार पकड़ने लगीं. लेकिन ये कहना मुशकिल होगा कि ये साल सबके लिए अच्छा ही रहा क्योंकि कौन सा साल किसके लिए कैसा होगा और उस साल में किसका भाग्य कैसा होगा ये उस साल के ग्रह-नक्षत्रों के उपर निर्भर करता है. इसी कड़ी में आज हम बताएंगे कि नए साल 2023 में वे कौन सी राशियां होंगी जिनका चमकेगा भाग्य और किन्हें रहना होगा सावधान. 

सिंह राशि (Leo)
17 जनवरी 2023 को शनि देव सिंह राशि वालों के गोचर कुंडली के सातवें भाव में चले जाएंगे, जिससे उनपर शनि की अपार कृपा होगी. 2023 में सिंह राशि वालें अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव देखेंगे. सूर्य की कृपा से नए साल की शुरुआत सिंह राशि वालों के लिए बेहतर होगा. नए साल में सूर्य के कृपा के साथ ही जातकों पर बृहस्पति भी अपनी महिमा बरसाएंगे. साल 2023 के अप्रैल से जून के बीच का समय सिंह राशि वालों के लिए आदर्श अवधि मानी जाएगी. साल के इन महीनों में सिंह राशि वालों को सरकारी क्षेत्र के काम आजमाना चाहिए ये समय उनके लिए बिलकुल उत्तम रहेगा.

तुला राशि (Libra)
आने वाला साल 2023 तुला राशि वालों के लिए भी काफी बेहतर होगा. जनवरी महीने में शनि तुला राशि वालों के सातवें भाव पर दृष्टि डालेगा जिससे आने वाले साल में तुला राशि वालों के उपर धन की वर्षा होगी. तुला राशि के जातक अगर व्यापार करते हैं तो उन्हें वहां भी लाभ मिलेगा. तुला राशि वालों के उपर शनि देव भी अपनी महिमा बरसाएंगे, शनि देव आने वाले साल में तुला राशि वालों की आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने में मदद करेंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए न्या साल आर्थिक दृष्टि से काफी बेहतर नहीं माना जाएगा. आनेवाले साल में कुंभ राशि वालों के लिए वित्तीय उतार-चढ़ाव का सामना करना होगा. जनवरी 2023 में सूर्य जातकों के बारहवें भाव में गोचर करेगा इससे खर्च में वृद्धी होगी. अगर जातक बचत योजनाओं में निवेश करने की या शेयर बाजार में पैसे कमाने की सोच रहे हैं तो आने वाला साल उन कामों के लिए बेहतर हो सकता है. आने वाले वर्ष में जातक शेयर बजार से अच्छा धन कमा सकते हैं. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
नया साल इस राशि के जातकों के लिए थोड़ा मेहनत वाला होगा. जातकों को अपने धन को संतुलित रखने के लिए काफी मेहनत करनी होगी. जातकों की आय में वृद्धी तो होगी लेकिन खर्चे के कारण बचत नहीं हो सकेगा. 
आय होने के साथ-साथ अगर ये जातक अपने खर्चे भी संभाल लेंगे तो इनके उपर कुबेर की असीम कृपा होगी.

 

 

 

Trending news