Hisar Murder News: दो महीने पहले लव मैरिज और अब मर्डर, क्या ऑनर किलिंग में गई कपल की जान?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2306082

Hisar Murder News: दो महीने पहले लव मैरिज और अब मर्डर, क्या ऑनर किलिंग में गई कपल की जान?

Hisar Crime: बाइक सवार लोगों ने प्रेमी जोड़े पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई है.  दो महीने वाले ही हुई दी दोनों की शादी.  वहीं पार्क में आए लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. 

 

Hisar Murder News: दो महीने पहले लव मैरिज और अब मर्डर, क्या ऑनर किलिंग में गई कपल की जान?

Hisar: हिसार के हांसी में प्रेम विवाह करने वाले जोड़े की गोलिया मारकर हत्या कर दी गई.  प्रेमी जोड़ा सुबह हांसी के लाला हुकुम चंद जैन पार्क में बैठा हुआ था. तब बाइक सवार दो लोगों ने प्रेमी जोड़े पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी.  सुबह करीब साढ़े 9 बजे बाइक सवार बदमाश आए और 7 राउंड फायर दोनों पर कर दिए. लड़का हिसार जिले के के बड़ाला गांव का रहने वाला तेजवीर और लड़की की पहचान हांसी के गांव सुल्तानपुर निवासी मीना के रूप में हुई है. 

दोनों ने दो महीने पहले ही शादी की थी. तेजवीर नोएडा के एक कंपनी में नौकरी करता था. घटना को अंजाम देने के बाद युवक बाइक से ही फरार हो गए. आसपास के लोगों ने पुलिस को इस हत्याकांड की जानकारी दी. पुलिस दोनों बदमाशों का पीछा कर रही है. वहीं सुबह के समय पार्क में घूमने आए लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा सरकार ने लिया तीर्थ दर्शन यात्रा के तहत गरीब लोगों को दर्शन के लिए अयोध्या भेजने का निर्णय

पुलिस ने गोलियों के खोल किए बरामद 
घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी धीरज कुमार मौके पर पहुंचे. डीएसपी ने वारदात स्थल की बारीकी से जांच की. वहीं पार्क में पति-पत्नी के शव के पास से गोलियों के 7 खोल बरामद हुए हैं. अभी पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. वहीं दोनों के शवों को नागरिक अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. 

पुलिस ने करावा दिया पार्क को चारों तरफ से बंद 
पुलिस ने हत्याकांड के बाद पार्क को खाली करवा लिया है और पार्क को चारों तरफ से बंद कर दिया है. वहीं पार्क के मुख्य गेट पर पुलिस तैनात कर दी गई है. आसपास लोगों की काफी भीड़ शवों को देखने के लिए एकत्रित हो गई जिसे पुलिस ने हटा दिया और शवों को अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इसमें प्रेम विवाह के एंगल से जांच कर रही है। लड़के घरवालों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है.
Input:  Rohir Kumar

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news