Hardik Pandya: भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में कमाल की फॉर्म में चल रही है.टीम ने अब खेले गए सभी मैच अपने नाम किए है. लेकिन टीम इंडिया के लिए एक परेशानी हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर है, जो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलने में नाकाम रहे थे. लेकिन ठीक इंग्लैंड मैच से पहले हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. भारतीय टीम को अपना अगला मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है. ऐसे में हार्दिक पांड्या की इस मैच में वापसी होगी या नहीं इसको लेकर अपडेट आ चुका है. आपको बता दे कि पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे, जिसके चलते वह न्यूजीलैंड के खिलाफ वह मुकाबला नहीं खेल पाए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इनसाइड स्पोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि ये केवन मोच है कोई गंभीर बात नहीं है. बीसीसीआईके अधिकारी के मुताबिक हार्दिक पांड्या की रिप्लेसमेंट का ऐलान करने का अभी कोई प्लान नहीं है. पांड्या के फिट होने के पूरी उम्मीद है और वह इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलने के लिए मैदान पर उतर सकते है. इस दौरान चोटिल हार्दिक पांड्या एनसीए में इलाज करा रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: Water Supply Disrupted: आज से गाजियाबाद और नोएडा को नहीं मिलेगा पानी, गंगनहर में सफाई के चलते सप्लाई होगी बाधित


कैसे हुए चोटिल
हार्दिक पांड्या को 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे. यह घटना 9 ओवर की 3 गेंद की है जब हार्दिक पांड्या बॉलिंग कर रहे थे. उस समय लिटन दास की स्टेट ड्राइव रोकने के चक्कर में पांड्या के पैर में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह दाहिने टखने पर पट्टी बांधकर लड़खड़ाकर चल रहे थे. जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था. उनका बचा हुआ ओवर विराट कोहली ने खत्म किया था और हार्दिक पांड्या की जगह उस समय फील्डिंग करने सूर्यकुमार यादव आए थे.