इस आखिरी वोट की बदौलत राज्यसभा पहुंचे थे कार्तिकेय शर्मा, अब आदमपुर उपचुनाव को लेकर कह दी यह बात
Advertisement

इस आखिरी वोट की बदौलत राज्यसभा पहुंचे थे कार्तिकेय शर्मा, अब आदमपुर उपचुनाव को लेकर कह दी यह बात

राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने राज्यसभा चुनाव में इनकी मदद की थी, इसलिए अगर वह आदमपुर उपचुनाव में चुनाव लड़ते हैं तो हम भी कुलदीप बिश्नोई की मदद करेंगे. उन्होंने कहा, कुलदीप बिश्रोई के आखिरी वोट की बदौलत ही मैं सांसद बना हूं.

इस आखिरी वोट की बदौलत राज्यसभा पहुंचे थे कार्तिकेय शर्मा, अब आदमपुर उपचुनाव को लेकर कह दी यह बात

विजय कुमार/ सिरसा : राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने राज्यसभा चुनाव में इनकी मदद की थी, इसलिए अगर वह आदमपुर उपचुनाव में चुनाव लड़ते हैं तो हम भी कुलदीप बिश्नोई की मदद करेंगे. उन्होंने कहा, कुलदीप बिश्रोई के आखिरी वोट की बदौलत ही मैं सांसद बना हूं. और आदमपुर उपचुनाव में कुलदीप बिश्नोई की मदद खूब करेंगे. उन्होंने कहा कि उनके पिता विनोद शर्मा ने भी हरियाणा में स्वच्छ राजनीति की थी और उनके मार्गदर्शन पर चलते हुए अब वह भी स्वच्छ राजनीति करने के लिए आए हैं. 

ये भी पढ़ें : विधायक कुलदीप वत्स पर मंडराया मूसेवाला जैसी हत्या का खतरा, इंटरनेशनल कॉल से मिली धमकी

राज्यसभा सदस्य बनने के बाद कार्तिकेय शर्मा पहली बार सिरसा आए थे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. लोगों ने फूल मालाओं के साथ सांसद कार्तिकेय शर्मा का स्वागत किया गया. ऐलनाबाद में ब्राह्मण समाज ने कार्तिकेय शर्मा का अभिनंदन किया. इस मौके पर कार्तिकेय शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल की जमकर तारीफ भी की. कार्तिकेय शर्मा के स्वागत के लिए आज एक बाइक रैली का भी आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों बाइक शामिल थीं.  

मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि चौटाला गांव के पांच विधायकों ने राज्यसभा चुनाव में उनका समर्थन किया था, जिसकी बदौलत वे राज्यसभा चुनाव जीते. उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला, विधायक नैना चौटाला, विधायक अभय चौटाला और विधायक गोपाल कांडा का आभार जताया. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा खरखौदा में मारुति प्लांट का उद्घाटन करने  से युवाओं को रोजगार मिलेगा. फरीदाबाद में भी अस्पताल का उद्घाटन पिछले दिनों किया गया था. हरियाणा सरकार में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : दिल्ली के 'NUEVA' में खाने के साथ मिल सकता है Virat Kohli से मुलाकात करने का शानदार मौका!

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि ऐसी बड़ी परियोजनाएं सिरसा जिला को भी मिले. उन्होंने कहा कि बड़ी परियोजनाओं को सिरसा में लाने के लिए पूरी कोशिश की जाएगी.  सीएम मनोहर लाल ने आईएमटी बनाने की घोषणा अंबाला में की है. आईएमटी भी सिरसा जिला में लाने की कोशिश करेंगे। सांसद कार्तिकेय शर्मा ने सिरसा के गांव नाथूसरी चौपटा की जमकर तारीफ की. 

नाथूसरी चौपटा को हर घर तिरंगा फहराने में देश में प्रथम स्थान मिलने पर चौपटा क्षेत्र के ग्रामीणों को बधाई दी है.  चोपटा क्षेत्र के लोगों के देशभक्ति से जुड़े अभियान को आगे बढ़ाने के कारण ही देशभर में चोपटा गांव का मान बढ़ाया है.

Trending news