विधायक कुलदीप वत्स पर मंडराया मूसेवाला जैसी हत्या का खतरा, इंटरनेशनल कॉल से मिली धमकी
Advertisement

विधायक कुलदीप वत्स पर मंडराया मूसेवाला जैसी हत्या का खतरा, इंटरनेशनल कॉल से मिली धमकी

कांग्रेस विधायक डा. कुलदीप वत्स (Dr. Kuldeep Vats) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. इस बार भी इंटरनेशनल नंबर से काल करके धमकी दी गई है. इतना ही नहीं आरोपी ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए हर महीने 1 लाख रुपये की रंगदारी की मांगी की है.

 

 

विधायक कुलदीप वत्स पर मंडराया मूसेवाला जैसी हत्या का खतरा, इंटरनेशनल कॉल से मिली धमकी

गुरुग्रामः अपने बयान को लेकर कांग्रेस विधायक डा. कुलदीप वत्स (Dr. Kuldeep Vats) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. इस बार भी इंटरनेशनल नंबर से काल करके धमकी दी गई है. इतना ही नहीं आरोपी ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए हर महीने 1 लाख रुपये की रंगदारी की मांगी की है. अगर रकम नहीं दी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा. इससे पहले भी उन्हें और उनके भाई को जाम से मारने की धमकी मिल चुकी है.

इंटरनेशनल नंबर से मिली धमकी!

बता दें कि पटौदी के साथ ही DLF फेज-2 में विधायक डा. कुलदीप वत्स का आवास है. 25 अगस्त को लगभग 4 बजे कुलदीप दिल्ली से डीएलएफ फेज-2 स्थित अपने आवास पर पहुंचे थे. उसी वक्त इंटरनेशनल नंबर से उनके फोन पर का कॉल आई थी. इस दौरान उनकी 40 सेकंड तक उनकी बात हुई.

विधायक ने उसकी आवाज से समझने की कोशिश की धमकी देने वाला व्यक्ति कहां से बोल रहा है. इस दौरान उन्होंने जाना कि धमकी देने वाला इंटरनेशनल नंबर का इस्तेमाल सिर्फ धमकी देने के लिए कर रहा है लेकिन वो लोकल का ही है.

विधानसभा में उठाया जाएगा मामला

इसको लेकर जब कुलदीप वत्स ने कहा कि उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में अपराध के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा है. कई अपराधी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं. उन्हें लगता है कि अभियान से प्रभावित अपराधी उनके पीछे लगे हुए हैं. वह डरने वाले नहीं हैं. वह अपराधियों के नेटवर्क को ध्वस्त करके ही छोड़ेंगे.

ये भी पढ़ेंः तेज रफ्तार ट्रक ने ली 9 वर्षीय मासूम की जान, ट्रक चालक हुआ मौके से फरार

उन्होंने कहा कि सरकार की निष्क्रियता से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. धमकी देने की शिकायत दी जाती है लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आते हैं. ऐसे में अपराधियों का मनोबल बढ़ेगा ही. 25 जुलाई को दी गई धमकी के मामले को भी वह विधानसभा में उठाएंगे.

घर में घुस गए थे बदमाश

बीते महीने में विधायक के पटौदी स्थित आवास 4-5 हथियारबंद बदमाश घुस गए थे. घर में उस वक्त कुक था. उसके साथ बदमाशों ने मारपीट की और विधायक के बारे में जानकारी मांगी. बदमाशों ने कुक से कहा था कि उनसे कह देना ज्यादा न बोलें. उन लोगों ने मूसेवाला को नहीं बक्शा तो विधायक कुलदीप वत्स कुछ भी नहीं.

वहीं, कुछ दिनों पहले क्रेटा कार कई किलोमीटर तक उनकी गाड़ी का पीछा करती रही. इसको लेकर विधायक कुलदीप वत्स का कहना है कि पिछले एक-डेढ़ साल से उन्हें परेशान करने का प्रयास किया जा रहा है. न वह डरने वाले हैं और न ही झुकने वाले हैं. पुलिस बदमाशों की पहचान कर तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करे.

Trending news