दिल्ली के 'NUEVA' में खाने के साथ मिल सकता है Virat Kohli से मुलाकात करने का शानदार मौका!
Advertisement

दिल्ली के 'NUEVA' में खाने के साथ मिल सकता है Virat Kohli से मुलाकात करने का शानदार मौका!

अगर आप भी विराट कोहली या फिर दूसरे खिलाड़ियों के बड़े फैंस हैं तो विराट के इस रेस्तरां जा सकते हैं. तो शायद आपको अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने का शानदार मौका मिल सकता है. विराट कोहली खुद कहते हैं कि न्यूएवा में आप फूड के साथ-साथ एंबीएंस भी एन्ज्वाय कर सकते हैं और किसी दिन आपकी मुलाकात मुझसे भी हो सकती है. 

दिल्ली के 'NUEVA' में खाने के साथ मिल सकता है Virat Kohli से मुलाकात करने का शानदार मौका!

IND vs PAK Asia Cup 2022:  क्रिकेट के मैदान में अपने तूफानी बल्लेबाजी के सामने वाली टीम के छक्के छुड़ाने वाले क्रिकेटर कई अलग-अलग बिजनेस के नाम से भी जाने जाते हैं. भारतीय टीम के कई क्रिकेटर्स स्पोर्ट्स वियर, स्पोर्ट्स प्रोक्ट्स, एनजीओ, स्पोर्ट्स एकेडमी चलाते हैं. इतना ही नहीं कई क्रिकेटर्स रेस्टोरेंट के कारोबार से भी जुड़े हुए हैं.

इन्हीं में से एक नाम है टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), विराट कोहली के रेस्टोरेंट का नाम ‘न्यूएवा’ (nueva) है, जो साउथ दिल्ली में स्थित हैं. कोहली ने कुछ समय पहले ही दिल्ली के लोकप्रिय फूड हब-आर के पुरम में अपने रेस्टोरेंट न्यूएवा की शुरुआत की है. दिल्ली के फूड लवर और विराट कोहली के चाहने वालों को यह रेस्तरां काफी पसंद आता है.

ये भी पढ़ेंः IND vs PAK Asia Cup 2022 T20 Live Score: पाकिस्तान ने भारत को दिया 148 रनों का लक्ष्य

विदेश सहित कई प्रकार के फूड सर्व करता है रेस्तरां  

दिल्ली के लोगों को कोहली के रेस्तरां का एलीगेंट एबीएंस अपनी ओर आकर्षित करता है. इतना ही नहीं कोहली के रेस्टोरेंट में साउथ अमेरिकन सहित कई अन्य तरह के फूड सर्व किए जाते हैं. फूड लवर और स्पोर्ट्स प्रेमियों के लिए रेस्टोरेंट बहुत ही खास है. कोहली के रेस्तरां न्यूएवा मशहूर शेफ, फूड स्टाइलिस्ट, राइटर और ट्रेवल फोटोग्राफर शैफ माइकल स्वामी की दिमागी उपज है.

शायद ही आपको पता होगा कि माइकल स्वामी को देश के टॉप 50 शैफ में से एक चुना जा चुका है. इतना ही नहीं उनके इस रेस्टोरेंट के मेन्यू को आर्ट पीस पर लिखा गया है. शैफ स्वामी की खासियत हैं- स्पाइसी मोल, ली काजा दि प्रिंटुरास, पुरूवियन पिस्कोस और शेविच दी कैमरोन्स.

विराट के इस रेस्तरां की खास बात है, यहां का शानदार वातावरण. रेस्तरां को दो हिस्सों में बांटा गया है. ग्राउंड फ्लोर को बार के रूप में डिजाइन किया गया है. इसी के साथ यहां लाउंज भी है. यहां बनी कलात्मक सीढ़ियां आपको पहले मंजिल पर ले जाती है. यहां खाने की व्यवस्था है. यहां शीशे की बनी किचन आपको बेहद आकर्षक करती है.

ये भी पढ़ेंः MLA कुलदीप वत्स को एक बार फिर मिली धमकी, 'हर महीने 1 लाख रुपये दो वरना जान से हाथ धोना पड़ेगा'

साथी खिलाड़ियों के साथ अकसर डिनर के लिए आते हैं कोहली

विराट कोहली IPL के दौरान अपने साथी खिलाड़ियों के साथ रेस्टोरेंट में डिनर के लिए आते हैं. इतना ही नहीं, जब टीम इंडिया दिल्ली में मौजूद होती है तो कोहली के साथ अकसर उनके रेस्टोरेंट में चिल करते हुए नजर आते हैं. अगर आप भी विराट कोहली या फिर दूसरे खिलाड़ियों के बड़े फैंस हैं तो विराट के इस रेस्तरां जा सकते हैं. तो शायद आपको अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने का मौका मिल सकता है.

विराट कोहली खुद कहते हैं कि जब मैं दिल्ली में होता हूं तो न्यूएवा में अपना पसंदीदा फूड खाना पसंद करता हूं. न्यूएवा में आप फूड के साथ-साथ एंबीएंस भी एन्ज्वाय कर सकते हैं और किसी दिन आपकी मुलाकात मुझसे भी हो सकती है.

Trending news