नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस स्पेशल स्टाफ ने एक ऐसे अपराधी को धर-दबोचा है, जिसपर शायद ही किसी अपराध का आरोप ना लगा हो. इस शातिर बदमाश पर 180 मामले दर्ज हैं. इस बदमाश ने नाम 5000 वाहन चुराने का आरोप है. साथ ही गैंडे की सींगों की तस्करी का भी आरोप है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस शातिर बदमाश की दिल्ली समेत कई राज्यों की पुलिस को इसकी तलाश में जुटी हुई थी. इस पर दिल्ली समेत देश के कई राज्यों के थानों में मामले दर्ज हैं. दुनिया को दिखाने के लिए यह असम सरकार के कामों का ठेका लेकर उन कामों को पूरा करवाता था. इस दौरान सरकार में पहचान होने की धौंस जमाकर कई गैर-कानूनी कामों को भी अंजाम देता था. जिसे अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.


 पत्नी ने किया इनकार तो हैवानियत पर उतरा पति, प्लास से उखाड़ दिए नाखून


1998 से कर रहा है चोरी 
180 से ज्यादा मामलों में शामिल शातिर अपराधी अनिल चौहान की गिरफ्तारी से कई मामलों का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है. स्पेशल स्टाफ के मुताबिक अनिल चौहान असम सरकार में प्रथम श्रेणी का ठेकेदार था, लेकिन बाद में प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारकर उसकी सारी संपत्ति जब्त कर ली थी. इसके साथ ही बैंक ने भी इसकी सारी संपत्ति नीलामी कर दी थी. 


कई बार जा चुका है जेल 
गिरफ्तार अनिल चौहान नाम के इस अपराधी को असम में गैंडे के सींग के शातिर तस्कर के रूप में भी जाना जाता है. इसके साथ ही इसने भारत के अलग-अलग राज्यों से लगभग 5000 गाड़ियां भी चोरी की हुई हैं. इसकी गिरफ्तारी के बाद स्पेशल स्टाफ ने इसके पास से 7 जिंदा कारतूस, एक चोरी की मोटरसाइकिल और एक चोरी की कार समेत छह अवैध हथियार भी बरामद किए हैं.