पत्नी ने किया इनकार तो हैवानियत पर उतरा पति, प्लास से उखाड़ दिए नाखून
Advertisement

पत्नी ने किया इनकार तो हैवानियत पर उतरा पति, प्लास से उखाड़ दिए नाखून

हरियाणा में एक पति ने नशे की हालत में पत्नी के प्लास से नाखून इसलिए उखाड़ दिए, क्योंकि उसने उसे पैसे देने से मना कर दिया था. मारपीट का शोच सुन पड़ोसियों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और पीड़िता के परिजनों को घटना की सूचना दी.

पत्नी ने किया इनकार तो हैवानियत पर उतरा पति, प्लास से उखाड़ दिए नाखून

चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. बता दें कि एक शख्स ने अपनी पत्नी के पैरों के नाखूनों को प्लास से इसलिए उखाड़ दिया, क्योंकि उसने उसे पैसे देने से मना कर दिया था. इसके बाद गुस्साए पति ने नाखून उखाड़ दिए. 

ये भी पढ़ें: बेरोजगारी की मार, बेटे ने मां को मारा, 4 दिन तक लाश के साथ रहा, 77 पन्ने का नोट छोड़ा

क्या था पूरा मामला
बता दें कि फरीदाबाद के धीरज नगर इलाके में रहने वाले राजेश नाम के शख्स ने नशे की हालत में पत्नी से पैसे मांगे तो उसने पैसे देने से मना कर दिया. इसके बाद आरोपी पति ने पहले तो उसके साथ मारपीट की. इसके बाद उसने महिला के पैसों के नाखूनों को प्लास से उखाड़ दिया. शोर सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हो गए और इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस बारे में पीड़िता की मां विमला देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी बेटी पूजा की शादी 13 साल पहले राजेश के साथ की थी. शादी के दो साल बाद ही राजेश ने उनकी बेटी को दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया था. वह हमेशा पूजा से मायके से पैसे लाने के लिए दवाब बनाता था. वहीं पीड़ित पूजा का कहना है कि रविवार की रात को भी यही हुआ. राजेश मायके से पैसे लाने को लेकर उसके ऊपर दवाब बनाने लगा. इसके बाद मना करने पर उसने जमकर मारपीट की. इतने से मन नहीं भरा तो प्लास से नाखून उखाड़ दिए.

यह मामला रविवार यानी कल रात का है. आरोपी राजेश ने अपनी पत्नी से मायके से पैसे लाने को लेकर दवाब बनाने लगा. वहीं पूजा ने मायके से पैसे लाने के लिए साफ मना कर दिया. इससे गुस्साए नशेड़ी राजेश ने पहले तो उसके साथ मारपीट की फिर उसके नाखून उखाड़ दिए. घर में बवाल होने के बाद पड़ोसी इकट्ठे हो गए और पूजा के मायके वालों को जानकारी दी. घर में बवाल होने के बाद पड़ोसी इकट्ठे हो गए और घटना के बारे में पूजा के मायके वालों को जानकारी दी. महिला को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपी राजेश के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Trending news