गैंगवार ऑफ जहांगीरपुरीः गोली मारकर लिया पिता की पिटाई का बदला, 4 नाबालिग गिरफ्तार
Advertisement

गैंगवार ऑफ जहांगीरपुरीः गोली मारकर लिया पिता की पिटाई का बदला, 4 नाबालिग गिरफ्तार

जहांगीरपुरी इलाके में एक नाबालिग लड़के ने अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए सामने वाले को गोली मार कर लिया. यहां एक नाबालिग लड़के ने अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए सामने वाले युवक यानी की जावेद की आंख में गोली मार दी.

गैंगवार ऑफ जहांगीरपुरीः गोली मारकर लिया पिता की पिटाई का बदला, 4 नाबालिग गिरफ्तार

राजेश खत्री/नई दिल्लीः दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में जावेद नाम के एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. जिस का लाइव CCTV वीडियो सामने आया है. लाइव वीडियो दिल दहला देने वाला है. कुछ लड़के वीडियो में दिखाई दे रहे हैं, जो पार्क किनारे से जा रहे हैं. जावेद पार्क के पास ही बैठा हुआ है. उन्हीं में से एक लड़का जावेद पर  गोली चला देता है, वह गोली जावेद की दाहिनी आंख में जाकर लगती है और चारों युवक फरार हो जाते हैं.

यह है पूरा मामला

बता दें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक नाबालिग लड़के ने अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए सामने वाले को गोली मार कर लिया. यहां एक नाबालिग लड़के ने अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए सामने वाले युवक यानी की जावेद की आंख में गोली मार दी. इस हादसे के बाद जावेद को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

लेकिन, यह पूरी घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई. CCTV में आप साफ देख सकते हैं कि शाम 5 बजे पार्क के किनारे से गुजरते हैं. पार्क के सामने जावेद बैठा हुआ है. इन्हें में से एक लड़का जावेद पर गोली चला देता है. इससे पहले जावेद कुछ कर पाता गोली जावेद की आंख में जाकर लग गई. CCTV के आधार पर 4 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंः Delhi-NCR Haryana Live Updates: पिता की पिटाई का बदला लिया आंख में गोली मारकर, दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने, 4 नाबालिग गिरफ्तार

आपको बता दें कि यह पूरी घटना जहांगीरपुरी H-3 ब्लॉक में पार्क के पास की है. वहीं, जावेद के परिवार वालों का आरोप लगाते हुए कहा कि कि जहांगीरपुरी-ए ब्लॉक इलाके के बाबू, मोनू और कुछ लोगों से जावेद की पहले भी लड़ाई हुई थी, जिसके बाद उन लोगों ने पहले भी जावेद को मारने की कोशिश की थी.

परिवार के लोगों का कहना है कि बाबू और मोनू जहांगीरपुरी में सट्टा चलाने का काम करते हैं और उन्हीं लोगों ने तीन नाबालिग बच्चों को भेजकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है. तो वहीं, पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि जावेन ने 7 महीने पहले उसके पिता के साथ मारपीट की थी, जिसका उसने बदला लिया है. पुलिस टीम फिलहाल इन आरोपियों का उम्र संबंधित टेस्ट भी करवाने वाली है, जिससे ये पता लगाया जा सके कि क्या वाकई में वो लोग बलिग हैं या नाबालिग.

WATCH LIVE TV

Trending news