Delhi Crime: डेटिंग ऐप पर लड़कियों से करते थे दोस्ती फिर हाथ-पैर बांधकर... दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2304008

Delhi Crime: डेटिंग ऐप पर लड़कियों से करते थे दोस्ती फिर हाथ-पैर बांधकर... दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश

Delhi Crime News: डेटिंग जौमो ऐप पर महिलाओं से दोस्ती करने के बाद उनसे उनके घर मिलने आते थे. महिलाओं को अकेला देख उनके हांथ, पैर बांधकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली 2 गिरफ्तार. 

Delhi Crime: डेटिंग ऐप पर लड़कियों से करते थे दोस्ती फिर हाथ-पैर बांधकर... दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश

Delhi Crime News: सोशल मीडिया के जरिए क्राइम के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. इसी कड़ी में लड़कियों के साथ होने वाले अपराधों में बढ़ोतरी होती जा रही है. मगर दिल्ली के द्वारका से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें बदमाश डेटिंग ऐप पर लड़कियों से दोस्ती करने के बाद, उनसे उनके ही घर मिलने के बहाने से चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. आरोपियों की पहचान कमल कुमार (28) और राहुल (35) के रूप में हुई है.

दरअसल, डेटिंग जौमो ऐप से महिलाओं/ लड़कियों से फ्रेंडशिप कर फिर उन्हीं के घर मिलने से लिए पहुंचे और लड़कियों को धोखा दिया. हाथ, पांव बांधकर ज्वेलरी, कैश, मोबाइल लूटने वाले दो बदमाशों को द्वारका जिला के एएटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने ज्वेलरी, मोबाइल, वारदात में इस्तेमाल क्रेटा कार और चोरी की स्कूटी के अलावा फेक नंबर प्लेट भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें: Jewar Airpor का रनवे बनने से पहले किसानों को मिलेगा 58 लाख का मुआवजा, जानें वजह

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कमल कुमार और राहुल के रूप में हुई है. यह दोनों विपिन गार्डन एक्सटेंशन और मोहन गार्डन के रहने वाले हैं. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने रोहिणी, डाबड़ी और द्वारका के चार मामलों का खुलासा किया है. जिसमें से रोहिणी सेक्टर 3 की ज्वेलरी शॉप में हुई लूट का मामला भी शामिल है. गिरफ्तार बदमाश विजय पहले से आनंद विहार, मोहन गार्डन और हर्ष विहार इलाके में ज्वेलरी शॉप पर लूट और आटो लिफ्टिंग के वारदात में शामिल रहा है. 

वारदात के समय आरोपी फर्जी नंबर प्लेट का इस्तमाल करते थे और एक जगह वारदात करने के बाद वहां से लूटे गए मोबाइल का इस्तेमाल दूसरी जगह वारदात के लिए करते थे.

Input: चरणसिंह सहरावत

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news