Jhajjar News: पशु तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 1 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1834452

Jhajjar News: पशु तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 1 तस्कर गिरफ्तार

झज्जर पुलिस और बेखौफ पशु तस्करों के बीच मुठभेड़ का एक मामला सामने आया है. यह मुठभेड़ सोनीपत के हरसाना गांव में हुई है. पुलिस मुठभेड़ की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें पुलिस से पशु तस्करों का पीछा करते हुए दिखाई दे रही है.

Jhajjar News: पशु तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 1 तस्कर गिरफ्तार

Jahjjar News: झज्जर पुलिस और बेखौफ पशु तस्करों के बीच मुठभेड़ का एक मामला सामने आया है. यह मुठभेड़ सोनीपत के हरसाना गांव में हुई है. पुलिस मुठभेड़ की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें पुलिस से पशु तस्करों का पीछा करते हुए दिखाई दे रही है. वहीं पशु तस्कर पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारते हुए भी साफ दिखाई दे रहे हैं. इस घटना में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुआ है तो वहीं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक पशु तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता भी हासिल की है.

ये भी पढ़ें: Noida News: फर्जी फाइनेंस कंपनी बनाकर लोगों को लगाया करोड़ों का चूना, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

 

झज्जर जिले के एसपी अर्पित जैन ने बताया कि बहादुरगढ़ पुलिस पशु तस्करों का पीछा करते-करते सोनीपत के हरसाना गांव पहुंची थी. जहां पशु तस्करों ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया, जबकि पुलिस ने एक पशु तस्कर को गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की है, जो सीसीटीवी फुटेज सामने आई है.

वह आज सुबह 3 बजकर 53 मिनट की है. इसमें पुलिस की कई गाड़ियां पशु तस्करों का पीछा करते हुए दिखाई दे रही है. हरसाना गांव में एक जगह पुलिस के जवान गाड़ी से उतरते हुए भी दिखाई दे रहे हैं और पशु तस्करों की गाड़ी का पीछा भी किया जा रहा है तो वहीं पशु तस्कर अपनी गाड़ी को स्पीड से पीछे लेते हुए पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

भले ही एक पशु तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मगर पशु तस्कर गिरोह के कई सदस्य इस वारदात को अंजाम देने के बाद अब भी फरार चल रहे हैं. ऐसे में देखना होगा कि पुलिस कब तक पशु तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर पाती है.

स्कूल बस में लगी आग
गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके में पब्लिक स्कूल की बस में आग लगने से हड़कंप मच गया. गनीमत रही की उस समय बस में कोई स्कूली छात्र-छात्रा मौजूद नहीं थी. बस में मौजूद ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई. दरअसल रियल स्कूल की बस थाने के मेरठ रोड पर पहुंची थी तभी बस में लगी सीएनजी फिटिंग में शॉर्ट सर्किट होने से बस में आग लग रही है. आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई जिसके बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का कार्य शुरू किया.

Input: Sumit Kumar

 

Trending news