Jhajjar News: OP धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- हुड्डा के सपने अभी सपने ही रहेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2028300

Jhajjar News: OP धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- हुड्डा के सपने अभी सपने ही रहेंगे

Jhajjar News: भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस के सपने अभी सपने ही रहने वाले हैं, क्योंकि देश की जनता इस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है.

 

Jhajjar News: OP धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- हुड्डा के सपने अभी सपने ही रहेंगे

Jhajjar News: पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के बयान पर पलटवार करते हुए धनखड़ ने जवाब दिया कि देश की जनता इस वक्त प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ है. यही नहीं भाजपा की चुनावों को लेकर इतनी जबरदस्त तैयारी है कि कांग्रेस उस तैयारी को छू भी नहीं सकती है. ये कहना है भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ का.

धनखड़ विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत रैय्या गांव में जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल हुए थे. यहां धनखड़ ने भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर नमन किया. महाराजा सूरजमल को उनकी पुण्यतिथी पर अपने श्रद्धासुमन भेंट किए. उन्होंने कहा कि स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने भारत को परमाणु शक्ति सम्मपन्न राष्ट्र बनाया. वीर सैनिकों का गांव-गांव सम्मान करने की शुरूवात भी उन्होंने ही की थी.

ये भी पढ़ें: Haryana News: इंडिया गठबंधन में शामिल होने और सीट शेयरिंग को लेकर इन 2 नेताओं ने कही ये बात

 

इस दौरान यहां उन्होंने भूपेन्द्र हुडा के बारे में बात करते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस के सपने अभी सपने ही रहने वाले हैं, क्योंकि देश की जनता इस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है. धनखड़ ने पहलवानों के विरोध के बाद कुश्ती फैडरेशन ऑफ इंडिया को सस्पेंड करने के कदम को भी अच्छा कदम बताया है. इस मौके पर धनखड़ ने महाराजा सूरजमल को युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत बताया.

उन्होंने कहा कि महाराजा सूरजमल की बहादुरी के किस्से आज भी सुनाए जाते हैं. महाराजा सूरजमल वह योद्धा थे, जिन्होंने एक भी लड़ाई कभी नहीं हारी. महिलाओं के सम्मान के लिए भी सूरजमल महाराज को याद किया जाता है. इस मौके पर धनखड़ ने पहलवानों के विरोध के बाद कुश्ती फैडरेशन ऑफ इंडिया को सस्पेंड करने के कदम को भी अच्छा कदम बताया है, जब उनसे पूछा गया कि निलंबन के बाद से न्याय ने मिलने की सूरत में फैडरेशन के नवनियुक्त अध्यक्ष् संजय सिंह अदालत का दरवाजा खटखटाने की बात कह रहे हैं. इस बारे में धनखड़ का एक ही जवाब था कि कोर्ट का रास्ता सभी के लिए खुला है और कोई भी अदालत में अपने मामले को ले जा सकता है.

Input: Sumit Kumar

Trending news