Jind News: SYL मुद्दे पर अभय चौटाला बोले, हम दिल्ली का पानी बंद कर देंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2037776

Jind News: SYL मुद्दे पर अभय चौटाला बोले, हम दिल्ली का पानी बंद कर देंगे

Jind News: जब जनशक्ति मंच के लोगों ने इनेलो का दामन थाम लिया है. इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने कहा कि सुनील राज बामनिया और उनकी पूरी टीम को इनेलो पार्टी में उचित मान सम्मान दिया जाएगा. 

Jind News: SYL मुद्दे पर अभय चौटाला बोले, हम दिल्ली का पानी बंद कर देंगे

Jind News: जींद जिले में इनेलो को आज उस समय मजबूती मिली, जब जनशक्ति मंच के लोगों ने अभय चौटाला की मौजूदगी में इनेलो पार्टी ज्वाइन की. इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने कहा कि सुनील राज बामनिया और उनकी पूरी टीम को इनेलो पार्टी में उचित मान सम्मान दिया जाएगा. आज जिस तरह लोग इनेलो में शामिल हुए हैं, उससे साबित होता है कि 2024 के विधानसभा चुनाव में हरियाणा में इनेलो की सरकार बनने जा रही है. पूरे हरियाणा में हजारों लोग इसी तरह इनेलो में हर रोज शामिल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Happy New Year 2024: अपने प्रियजनों को इस खास अंदाज में करें हैप्पी न्यू ईयर विश

 

एसवाईएल पानी पर बोलते हुए इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि एसवाईएल का पानी जरूर प्रदेश में आएगा, लेकिन भाजपा, कांग्रेस नहीं लेकर आ सकती. एसवाईएल के पानी को लेकर प्रयास स्व. देवीलाल, ओमप्रकाश चौटाला ने किया. नेता प्रतिपक्ष होते हुए मैंने (अभय चौटाला) ने लड़ाई लड़ी. हमारा राज आने पर जिन्होंने हमारा पानी रोक रखा है हम उनके रास्ते बंद कर देंगे. दिल्ली का पानी बंद कर देंगे, तब तक बंद रखेंगे, जब तक हमारा पानी हमें नहीं मिलता. वे रविवार को जींद में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

सरकार पर निशाना साधते हुए अभय चौटाला ने कहा कि उचाना के राजकीय स्कूल के शिक्षक ने बेटियों के साथ दुव्यवहार किया. इसको लेकर विधानसभा में चर्चा हुई. विधानसभा में फैसला हुआ था कि हाईकोर्ट का सीटिंग जज इसकी जांच करेगा, पूरे हाऊस का फैसला ये था. कांग्रेस, भाजपा, जजपा जांच होती तो तीनों उसमें दोषी मिलते. विधानसभा सदन में जो फैसला सर्वसम्मति से होता है. उसे बदला नहीं जा सकता. अपने को बचाने के लिए भाजपा, कांग्रेस, जजपा तीनों इक्ट्ठे हो गए. तीनों ने मिलकर उस फैसले को बदल दिया. हमारा राज बनने पर इसकी हर हालात में जांच करवाएंगे, जो भी दोषी मिलेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

इनेलो के इंडिया गठबंधन का हिस्सा बनने के सवाल पर बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि हमारा अभी ऐसा कोई फैसला नहीं है न इस बात को लेकर चर्चा की. हमारे पास कोई खुद चलकर बिना स्वार्थ, साफ मन से आएगा तो हम उससे बात करेंगे, अन्यथा इनेलो अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेंगी. जब विधानसभा चुनाव आएगा तो उचाना हलके से इनेलो सीएम उम्मीदवार उतारेंगी वो निश्चित रूप से प्रदेश का सीएम बनेगा. खिलाड़ियों के साथ इस देश में बहुत अन्याय हुआ है. सरकार की अच्छी सोच नहीं थी. इसलिए खिलाड़ी अपमानित हो रहे हैं.

Input: Gulshan

Trending news