Jind News: अभय चौटाला ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना, कहा- सीएम की बात भी नहीं सुन रहे अधिकारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2004823

Jind News: अभय चौटाला ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना, कहा- सीएम की बात भी नहीं सुन रहे अधिकारी

Jind News: हरियाणा के जींद में अभय चौटाला ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज प्रदेश की हालत बद से बदत्तर बनी हुई है. अधिकारी सीएम और डिप्टी सीएम के फोन के बाद भी काम नहीं कर रहे हैं.

Jind News: अभय चौटाला ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना, कहा- सीएम की बात भी नहीं सुन रहे अधिकारी

Jind News: अभय चौटाला ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज प्रदेश की हालत बद से बदत्तर बनी हुई है, क्योंकि स्कूलों में मास्टर नहीं और अस्पताल में डॉक्टर नही हैं. प्रदेश की सरकार लोगों को सुविधाएं देने की बजाए उन्हें परेशान करने की योजनाएं बना रही है. कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है. प्रदेश की जनता आने वाले विस चुनावों में सरकार को बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी. 

ये भी पढ़ें: Bhavya Bishnoi Marriage: शुरू हुईं भव्य की शादी की रस्में, चिट्ठी लेकर पहुंचा दुल्हन का परिवार

 

अधिकारी नहीं सुन रहे सीएम की
इस दौरान अभय चौटाला ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रदेश में अधिकारी सीएम और डिप्टी सीएम के फोन के बाद भी काम नहीं कर रहे हैं. कुछ दिन पहले जैजैवंती गांव में जब परिवर्तन यात्रा पहुंची तो ग्रामीणों ने बताया कि गांव में पेयजल की भारी किल्लत चल रही है. उसी समय मैनें एक्सईएन को फोन किया और कहा कि गांव में पेयजल किल्लत का समाधान करें तो एक्सईएन का रवैया ठीक नहीं लगा तो एक्सईएन को जींद में बुलाया गया और कहा कि अगर 10 दिन में जैजैवंती गांव की पेयजल किल्लत का समाधान नहीं हुआ तो आपकी गर्दन माइनर में घुसा दुंगा. इसके बाद हमने एक सप्ताह में गांव में पेयजल किल्लत का समाधान कर दिखाया.

जजपा पर साधा निशाना
अभय चौटाला ने बिना नाम लिए जजपा पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि एक पार्टी ने प्रदेश की जनता से वादा किया था कि 5100 रुपये बुढ़ापा पैंशन दी जाएगी, निजी क्षेत्र में औद्योगिक क्षेत्र में युवाओं को 75 प्रतिशत का आरक्षण दिया जाएगा. भाजपा को सत्ता से दूर किया जाएगा, लेकिन खुद भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए, जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतने पर मजबूर होना पड़ रहा है.

Input: Gulshan

Trending news