Ambala News: JJP प्रत्याशी डॉ किरण पुनिया ने किया नामांकन दाखिल, उनके साथ मौजूद रहे दुष्यंत चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2233077

Ambala News: JJP प्रत्याशी डॉ किरण पुनिया ने किया नामांकन दाखिल, उनके साथ मौजूद रहे दुष्यंत चौटाला

Haryana News: अंबाला लोकसभा से जन नायक जनता पार्टी ने डॉ किरण पुनिया को मैदान में उतारा है. डॉ किरण पुनिया पेशे से शिक्षिका हैं. अंबाला के DAV कालेज में 26 साल से काम कर रही हैं.

Ambala News: JJP प्रत्याशी डॉ किरण पुनिया ने किया नामांकन दाखिल, उनके साथ मौजूद रहे दुष्यंत चौटाला

Ambala News: अंबाला लोकसभा से जजपा प्रत्याशी डॉ किरण पुनिया ने नामांकन दाखिल किया. उनके साथ हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी पहुंचे. इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा एक पढ़ी लिखी शिक्षिका को मैदान में उतारा है. जो संसद में आवाज बुलंद करेंगी.

अंबाला लोकसभा से जन नायक जनता पार्टी ने डॉ किरण पुनिया को मैदान में उतारा है. डॉ किरण पुनिया पेशे से शिक्षिका हैं. अंबाला के DAV कालेज में 26 साल से काम कर रही हैं. वहीं इनका नामांकन करवाने हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला खुद पहुंचे थे. दुष्यंत चौटाला ने मीडिया से कहा कि डॉ किरण पुनिया पूर्व IAS व पूर्व मंत्री की बहू हैं. उन्होंने समाज की बहुत सेवा की है. डॉ किरण पुनिया भी प्रोफेसर के रूप में लगातार सेवा दे रही हैं. वहीं सरकार से अलग होते ही जांच की बात पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्होंने सरकार में रहते भी कभी जांच से मना नहीं किया है. अब भी नहीं करता जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अफवाहें और दुष्प्रचार भी है. उसके खिलाफ समय आने पर कानूनी कार्रवाई करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: दक्षिणी दिल्ली से ट्रांसजेंडर प्रत्याशी नामांकन भरने पहुंचे नंग पांव

वहीं जजपा विधायक जोगीराम सिहाग के द्वारा रणजीत चौटाला की मदद करने की बात पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यदि कोई हमारा नेता किसी और की मदद करेगा तो कार्रवाई करेंगे. यदि किसी ने किसी की मदद करनी है तो वो अपना विधायक पद से इस्तीफा दे ऐसी चालाकी नहीं चलेगी कि पार्टी की जिम्मेदारियों से हाथ छुड़वा कर किसी और की मदद करें. वहीं जन नायक जनता पार्टी की अंबाला लोकसभा उम्मीदवार डॉ किरण पुनिया ने कहा शिक्षा और रोजगार का स्तर सुधारना उनका मकसद है. अंबाला के रोजगार के हब खत्म होने के कागार पर है या खत्म हो चुके है. आज उन्हें पुनर्जीवित करने की जरूरत है, जिसे वो संसद में पहुंचाने का काम करेंगी.

Input- Aman Kapoor

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news