Kaithal News: CET ग्रुप D की परीक्षा के दौरान पकड़ी गई महिला पलिसकर्मी, मामला हुआ दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1927874

Kaithal News: CET ग्रुप D की परीक्षा के दौरान पकड़ी गई महिला पलिसकर्मी, मामला हुआ दर्ज

 Kaithal News: CET ग्रुप D की परीक्षा में दो महिला पुलिस कर्मचारी दूसरे के स्थान पर परीक्षा देती पकड़ी गई, दोनों फर्जी महिला परीक्षार्थी  गुहला एरिया के सेंटर शारदा पब्लिक स्कूल, दुसेरपुर में परीक्षा दे रही थी, जिनमें एक महिला पुलिस कांस्टेबल व दूसरी महिला PSI हैं.

Kaithal News: CET ग्रुप D की परीक्षा  के दौरान पकड़ी गई महिला पलिसकर्मी, मामला हुआ दर्ज

 Kaithal News:  CET ग्रुप D की परीक्षा में दो महिला पुलिस कर्मचारी दूसरे के स्थान पर परीक्षा देती पकड़ी गई, दोनों फर्जी महिला परीक्षार्थी  गुहला एरिया के सेंटर शारदा पब्लिक स्कूल, दुसेरपुर में परीक्षा दे रही थी, जिनमें एक महिला पुलिस कांस्टेबल व दूसरी महिला PSI हैं. शिकायत पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं. 

 CET ग्रुप D की परीक्षा को धांधली से बचाने के लिए सरकार के द्वारा भरसक प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन कुछ लोग परीक्षा में अपनी जगह किसी दूसरे को बैठाकर कहीं न कहीं सरकार के फैसले को गलत साबित करने पर तुले हुए हैं.

वहीं गुहला एरिया के दुसेरपुर गांव में बने ग्रुप D के केंद्र पर दो महिलाओं को दूसरे की जगह परीक्षा देते हुए पकड़ा गया है. पकड़ी गई महिला पुलिस कर्मचारी हैं. 

 दरअसल ऋतु नाम की परीक्षार्थी के स्थान पर कुरुक्षेत्र में तैनात महिला कांस्टेबल कविता ग्रुप डी की परीक्षा दे रही थी, जबकि इस केंद्र में पूजा नाम की परीक्षार्थी की जगह PSI अमर लता परीक्षा देते पकड़ी गई. अमर लता पुलिस विभाग में भिवानी जिले में तैनात है. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime News: 'दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है', पैसों के लिए किया दोस्त को किडनैप फिर खुद चला गया जेल

कुरुक्षेत्र में कांस्टेबल है महिला 

कैथल एसपी उपासना सिंह ने बताया कि हमारे पास सेंटर सुपरिटेंडेंट की तरफ से शिकायत आई है और जिस पर FIR दर्ज कर ली गई है. इसमें दो महिला परीक्षार्थियों की जगह दो महिला पुलिस कर्मचारी परीक्षा देते पकड़ी गई हैं. जिसमें ऋतु की जगह कविता जो कुरुक्षेत्र में कांस्टेबल है वो पकड़ी गई जबकि पूजा नाम की परीक्षार्थी की जगह अमर लता बैठी थी,  जो कि भिवानी जिले में पुलिस विभाग में PSI के पद पर तैनात है.

Trending news