सचिन/नई दिल्ली: Knife in Kalyanpuri: दिल्ली में एक बार फिर से बदमाशों का खौफ सामने आया है. मामूली कहासुनी में एक युवक को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया. घटना 4 जुलाई की बताई जा रही है. इसका वीडियो सामने आया है. हालांकि घटना को अंजाम देने बाद बदमाश युवक मौके से फरार हो गए, लेकिन तमाशबीन लोग घायल की मदद की बजाया उसका वीडियो बनाते रहे. मृतक की पहचान अर्जुन नामक युवक के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना का सीसीटीवी वीडियो (Murder in Kalyanpuri) सामने आया है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि काली टीशर्ट में अर्जुन खड़ा हुआ है. वह अपने दोस्त से बात कर रहा है. इसी बीच कुछ युवक आते हैं और अर्जुन का दोस्त जोकि पीली टी-शर्ट में है, उसके साथ मारपीट करते हैं. अर्जुन अपने दोस्त को बचाता है, जिसके बाद हमलावर युवक दोस्त को छोड़ अर्जुन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करते हैं. इसमें अर्जुन घायल होकर जमीन पर गिर जाता है.


महिला की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, पथराव के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज


सीसीटीवी के अलावा एक वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमें भीड़ तमाशा देख रही है और अर्जुन सड़क पर पड़ा हुआ है. राजधानी दिल्ली में यह दृश्य वाकई दिल दहलाने वाला है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें 100 नंबर पर कॉल आई थी. जिसमें बताया गया था कि कल्याणपुरी 9 ब्लॉक में कुछ युवकों के बीच मारपीट हो गई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक युवक घायल अवस्था में मिला. जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान अर्जुन के रूप में हुई है. 


पुलिस के मुताबिक इस मामले में हर्ष नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया है. हालांकि पुलिस को झगड़े की वजह पता नहीं चल पाई है. इलाके के लोग भी कुछ भी बताने को राजी नहीं है.


Watch Live TV