Kanhaiya Mittal: कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच कन्हैया मित्तल ने मांगी माफी, कहा- BJP...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2423686

Kanhaiya Mittal: कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच कन्हैया मित्तल ने मांगी माफी, कहा- BJP...

Kanhaiya Mittal: सिंगर कन्हैया मित्तल में कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच अब वीडियो शेयर कर सभी से माफी मांगी है. साथ ही कहा कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मुझे बहुत प्यार करता है और मेरी चिंता करता है.

 

Kanhaiya Mittal: कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच कन्हैया मित्तल ने मांगी माफी, कहा- BJP...

Haryana Assembly Election 2024: 'जो राम को लाए हैं...' गाने से मशहूर हुए सिंगर कन्हैया मित्तल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच कन्हैया मित्तल का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने वीडियो जारी करते हुए कांग्रेस में नहीं शामिल होने की बात कही है. बीते कुछ दिनों से कन्हैया मित्तल बीजेपी से नाराज चल रहे थे, जिसके बाद खबर सामने आई कि वो कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद इन सभी अटकलों पर ब्रेक लग गया है. 

कन्हैया मित्तल ने जारी किया वीडियो

कन्हैया मित्तल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी कि अब वो कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि मेरे इस बयान से बहुत से सनातनियों को दुख हुआ है, मैं सभी से इसके लिए माफी मांगता हूं. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मुझे बहुत प्यार करता है और मेरी चिंता करता है.

ये भी पढ़ें- Kanahiya Mittal: कौन है कन्हैया मित्तल, जानें कैसे सामान बेचने, भजन गाने से लेकर राजनीति तक का सफर किया तय

 

कांग्रेस में शामिल होने का विचार
हाल ही में कन्हैया मित्तल ने कहा था कि वो कांग्रेस में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने पहले कभी किसी पार्टी के लिए काम नहीं किया, लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे कांग्रेस में शामिल हो जाना चाहिए.' उन्होंने यह भी कहा कि पहलवान विनेश फोगाट के कांग्रेस में होने के बावजूद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इसने उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या उन्हें ऐसी पार्टी का समर्थन करना चाहिए. वहीं अब एक बार फिर उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए इन अटकलों पर विराम लगा दिया है. 

Input- Vijay rana

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news