Haryana News: AAP को सिर्फ आता है आरोप लगाना, खुद की कमियां दिखाई नहीं देती- कंवरपाल गुर्जर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2291612

Haryana News: AAP को सिर्फ आता है आरोप लगाना, खुद की कमियां दिखाई नहीं देती- कंवरपाल गुर्जर

Charkhi Dadri Water Crisis News: एसवाईएल को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आरोप का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया और दो बार सुप्रीम कोर्ट ने हमारे हक में फैसला भी सुनाया है.

 

Haryana News: AAP को सिर्फ आता है आरोप लगाना, खुद की कमियां दिखाई नहीं देती- कंवरपाल गुर्जर

Charkhi Dadri News: लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर प्रदेश के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा में 5 को जीतकर कांग्रेस बेहद खुश है, लेकिन कहीं ना कहीं भाजपा नेताओं में उतनी खुशी नहीं है, क्योंकि हमें ज्यादा की उम्मीद थी. हमारी पांच सीटें आई हैं. वहीं कांग्रेस को एक भी सीट की उम्मीद नहीं थी, लेकिन उन्हें 5 सीट मिल गई इसलिए वह खुश हैं. जो कांग्रेस नेता यह सोच रहे हैं कि इसका असर विधानसभा चुनाव में पड़ेगा, तो वह गलत हैं. कांग्रेस की जीती हुई सीटें सिर्फ कांग्रेस के बल पर नहीं आई हैं, बल्कि कई दूसरी पार्टियों ने गठबंधन के तहत चुनाव लड़ा है. इस वजह से कांग्रेस की इतनी सीटें आई हैं, लेकिन विधानसभा चुनाव कांग्रेस अकेले लड़ेगी और कांग्रेस का सरकार बनाने का सपना ही रहेगा.

अपनी कमियों को छुपा रहा दिल्ली सरकार 
प्रदेश के लोगों को 100-100 गज के प्लॉट देने पर भूपेंद्र हुड्डा के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि बेशक यह उन्होंने योजना शुरू की थी, लेकिन किसी को प्लॉट का कब्जा नहीं दिया गया. सिर्फ घोषणाएं की कि हमारी सरकार ने उन लोगों को प्लॉट का कब्जा दिया है. सही मायने में इस योजना को हमने पूरा किया है. दिल्ली सरकार द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार सिर्फ एक काम अच्छे तरीके से करती है और वह यह है कि दूसरों पर आरोप लगाना. जबकि दिल्ली सरकार खुद की कमियां नहीं देखती है. हरियाणा दिल्ली को पूरा पानी दे रहा है. पानी में कभी भी कमी नहीं की गई. दिल्ली सरकार अपनी कमियां छुपाने के लिए हरियाणा पर आरोप लगा रहा है.  

ये भी पढ़ें- Nuh में पानी की किल्लत से जूझ रहे लोग, विधायक ने उच्च अधिकारियों से मांगी मदद

हरियाणा दिल्ली को दे रहा पानी 
एसवाईएल को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आरोप का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया और दो बार सुप्रीम कोर्ट ने हमारे हक में फैसला भी सुनाया है. हमपर आरोप लगाने वाले भूपेंद्र हुड्डा बताएं कि जब उनकी सरकार थी तो उन्होंने इस मुद्दे को लेकर क्या किया.  हम अभी भी इस मुद्दे लेकर काम कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि हरियाणा को जल्द ही एसवाईएल का पानी मिलेगा.

Input- VIJAY RANA

Trending news