Karnal Accident News: करनाल में नीलोखेड़ी की तरफ से आ रही एक स्कॉर्पियो ने पहले एक बाइक सवार को टक्कर मारी. उसके बाद स्कॉर्पियो सवार व्यक्ति ने रंभा चौक के पास कुछ महिलाएं गांव में काम के लिए जा रही थीं उन्हे भी टक्कर मारी. इस हादसे में 1 महिला की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हुए. पुलिस ने गाड़ी का 15 किलोमीटर तक पीछा किया और गाड़ी को कब्जे में लिया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करनाल नीलोखेड़ी सड़क हादसा
नेशनल हाईवे पर अक्सर हादसे देखने को मिलते हैं. इन हादसों में लोगों की जान तक चली जाती है, क्योंकि लोग लापरवाही से गाड़ी चलाते हैं. ऐसा ही एक मामला करनाल से आज सामने आया है. एक कार जो करनाल में नीलोखेड़ी की तरफ से आ रही थी. स्कॉर्पियो सवार व्यक्ति ने पहले एक बाइक में टक्कर मारी और बाइक सवार व्यक्ति घायल हो गया. उसके बाद स्कॉर्पियो चालक अपनी गाड़ी को और तेज भगाता रहा. और उस दौरान मजदूरी करने जा रहीं महिलाओं को भी रौंधता चला गया. 


 ये भी पढ़ें: Nuh Accident: नूंह भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से गाड़ियों की टक्कर में चार लोगों की मौत


स्कॉर्पियो ने अन्य गाड़ियों को भी मारी टक्कर 

पुलिस स्कॉर्पियो का पीछा करने लगती है. इसी दौरान उसी गाड़ी ने टू व्हीलर सवार एक और व्यक्ति टक्कर मारकर फरार हो गया. इस हादसे में 1 महिला की मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस स्कॉर्पियो चालक को पकड़ने के लिए हाईवे पर पीछा करती रही और करीब 15 किलोमीटर तक पीछा करने बाद उसे पकड़ा. स्कॉर्पियो चालक नशे में धुत था. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया और चालक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.


मृतक महिला का पोस्टमार्टम 
वहीं पुलिस के द्वारा मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. बता दें कि महिलाएं दिहाड़ी मजदूरी करने जा रही थीं. मृतक महिला के परिवार में मातम पसरा हुआ है. 


Input: KAMARJEET SINGH