कमरजीत सिंह/करनाल: करनाल में चोरी, लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. चोरों के मन में पुलिस का बिलकुल भी खौफ नहीं है. पुलिस को चोर, बदमाश ठेंगे पर समझते हैं और वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. करनाल की दुर्गा कॉलोनी में एक मामला सामने आया है, जहां पुलिस वाले के घर पर ही चोरी हो गई. चोरों ने दिन में ही लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: भव्य बिश्नोई की दुल्हनियां बनेंगी ये फेमश IAS अधिकारी, पिता ने ट्वीट कर दी जानकारी


 


बता दें कि रमेश जो अपने परिवार के साथ दुर्गा कॉलोनी में रहते हैं. पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद से रिटायर्ड हैं. उनका बेटा भी पुलिस में है, उनकी पुत्रवधु भी हरियाणा पुलिस में काम करती है. घर आधा घंटे के लिए खाली हुआ, जब वहां कोई नहीं था. रमेश की पत्नी अपने पोता पोती को लेने के लिए बाहर गई और बाकी सभी घर के सदस्य काम से गए हुए थे और इस बात की भनक जैसे ही चोरों को लगती है, चोर आते हैं और दुर्गा कॉलोनी में पुलिस वाले के घर पर ही धावा बोल देते हैं. इस दौरान चोर 3 लाख रुपये के आस-पास कैश और 12 तोले सोना लेकर फरार हो जाते हैं. घर में जब महिला आती है तो देखती है कि ताला टूटा हुआ है. सामान बिखरा हुआ है और चोरों ने अलमारी से काफी सामान चोरी कर लिया और मौके से भाग गए.


करनाल में अलग अलग जगह ऐसी वारदातें पहले भी देखने को मिली हैं. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर FSL टीम के साथ सबूत जुटाए हैं. वहीं बड़ा सवाल दिन दहाड़े घर में चोरी की वारदात हो जाती है और चोर फरार हो जाते हैं और सबसे बड़ी बात चोरी कहीं और नहीं बल्कि पुलिस वाले के घर में हुई है, जब वो लोग ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता क्या ही होगा.