Haryana News: भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट दिया गया, इसके बावजूद कोई विकास कार्य नहीं हुआ- मनीष यादव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2455696

Haryana News: भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट दिया गया, इसके बावजूद कोई विकास कार्य नहीं हुआ- मनीष यादव

Haryana Election 2024: मनीष यादव ने कहा कि पिछले 45 सालों में भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट दिया गया, लेकिन इसके बावजूद इस इलाके में कोई विकास कार्य नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि इन वर्षों में नेताओं ने जनता की समस्याओं का समाधान नहीं किया और न ही उनकी दुख-तकलीफों को समझा.

Haryana News: भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट दिया गया, इसके बावजूद कोई विकास कार्य नहीं हुआ- मनीष यादव

Mahendragarh: महेंद्रगढ़ से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर मनीष यादव ने आज सतनाली में एक भव्य रोड शो का आयोजन कर क्षेत्रवासियों से आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट की अपील की. इस दौरान क्षेत्र के लोगों का भारी समर्थन मिला. उन्होंने कहा की रोड शो में शामिल लोगों की भारी संख्या ने यह संकेत दिया कि क्षेत्र की जनता पारंपरिक पार्टियों, भाजपा और कांग्रेस से नाराज हो चुकी है और अब एक नए विकल्प की ओर देख रही है.

सरकार ने समस्याओं का समाधान नहीं किया
मनीष यादव ने कहा कि पिछले 45 सालों में भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट दिया गया, लेकिन इसके बावजूद इस इलाके में कोई विकास कार्य नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि इन वर्षों में नेताओं ने जनता की समस्याओं का समाधान नहीं किया और न ही उनकी दुख-तकलीफों को समझा. अब समय आ गया है कि जनता एक वास्तविक और सकारात्मक बदलाव की ओर बढ़े, जैसा दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी ने करके दिखाया है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी का 5 तारीख से खास कनेक्शन, सैनी ने कहा एक बार फिर 5 तारीख आ रही है नजदीक

विकास के लिए किया पांच गारंटी का वादा 
मनीष यादव ने अरविंद केजरीवाल की नीतियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी ईमानदार और काम की राजनीति से आज हर व्यक्ति प्रभावित है. उन्होंने महेंद्रगढ़ के विकास के लिए पांच गारंटी का वादा किया, जिसमें 5 साल से लंबित जिला मुख्यालय की समस्या को हल करना और 13 सालों से अधर में लटकी आईएमटी की योजना को धरातल पर लाना प्रमुख है. इसके अलावा, उन्होंने युवाओं के लिए खेल स्टेडियम, स्विमिंग पूल, सरकारी स्कूल, सरकारी अस्पताल, और कॉलेज की बेहतर व्यवस्थाओं का वादा किया. साथ ही, सड़कों, बिजली और पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं पर भी विशेष ध्यान देने की बात कही. उनका उद्देश्य हर वर्ग को सम्मान और युवाओं को रोजगार देना है, ताकि किसानों को अपने अधिकारों के लिए संघर्ष न करना पड़े.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

 

Trending news