Karnal Crime: लड़की से फोन पर बात करना पड़ा महंगा! पहले किया अपहरण, फिर उतारा मौत के घाट
Advertisement

Karnal Crime: लड़की से फोन पर बात करना पड़ा महंगा! पहले किया अपहरण, फिर उतारा मौत के घाट

Karnal Crime News: करनाल में लड़की से फोन पर बात करता था रंजन, मुख्य आरोपी यक्षित को था ऐतराज, गुस्से में अपने साथियों के साथ मिलकर रंजन का किया अपहरण, उतारा मौत के घाट. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Karnal Crime: लड़की से फोन पर बात करना पड़ा महंगा! पहले किया अपहरण, फिर उतारा मौत के घाट

Karnal Crime News: करनाल पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने उस आरोपी को धर दबोचा है जिसने रंजन का अपहरण कर, उसकी हत्या की थी. 7 मई को रात के समय रंजन का अपहरण हुआ और उसका शव सड़क किनारे पाया गया था. इस मामले में आरोपी यक्षित जो गगसीना गांव का रहने वाला है उसे घरौंडा से गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दूसरा आरोपी सुजल को भी करनाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में जांच में खुलासा हुआ कि रंजन (मृतक) फोन पर किसी लड़की से बातचीत करता था, जिसका मुख्य आरोपी यक्षित को एतराज था. इसके चलते मुख्य आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पहले रंजन का अपहरण किया और उसको गाड़ी में डालकर ले गए.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: पूर्व मेयर की बहन को बंधक बनाकर घर में की लूटपाट, बदमाशों ने दी जान से मारने की धमकी

आरोपी ने आगे बताया कि इसी दौरान आरोपियों ने रंजन के साथ लाठी-डंडों व लात घुसों के साथ मारपीट करते हुए चोटें मारकर उसकी हत्या कर दी, जिसके बाद आरोपी रंजन की लाश को सड़क के किनारे फेंक कर मौका से फरार हो गए. इस मामले में यक्षित के कई दोस्त और भी शामिल हैं. मुख्य आरोपी यक्षित और उसके एक दोस्त सुजल को पुलिस ने गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया. जहां से पुलिस को दोनों का 2 दिन का रिमांड मिल गया है.

इस दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ करेगी, ताकि जल्द से जल्द हत्या में इस्तेमाल गाड़ी, लाठी डंडे बरामद किए जा सकें और साथ ही साथ यक्षित और सुजल का साथ देने वाले आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सके. इस केस ने सभी को हैरान कर दिया था, क्योंकि कॉलेज में पढ़ने वाले लड़के का पहले अपहरण हुआ था और उसके बाद हत्या.

(इनपुटः करमजीत सिंह)

Trending news