Karnal News: पुलिस थाने के नजदीक चल रहे अवैध हुक्का बार पर सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा, बरामद की प्रतिबंधित सामग्री
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2370260

Karnal News: पुलिस थाने के नजदीक चल रहे अवैध हुक्का बार पर सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा, बरामद की प्रतिबंधित सामग्री

Haryana News: करनाल जिला सचिवालय से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित सेक्टर 32 पुलिस स्टेशन के नजदीक बीते कई महीनों से अवैध हुक्का बार चल रहा था. यह पर बेहद महंगे और आलीशान रेस्टोरेंट में हुई सीएम फ्लाइंग की छापेमारी में इस हुक्का बार का खुलासा हुआ.

Karnal News: पुलिस थाने के नजदीक चल रहे अवैध हुक्का बार पर सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा, बरामद की प्रतिबंधित सामग्री

Haryana News: पुलिस थाने के नजदीक चल रहे अवैध हुक्का बार पर सीएम फ्लाइंग ने छापा मार दिया. छापे के दौरान सीएम फ्लाइंग को दो दर्जन हुक्के और हुक्के में इस्तेमाल होने वाली प्रतिबंधित सामग्री का जखीरा भी बरामद किया. इसके साथ ही पुलिस ने दो मैनेजरों को हिरासत में लिया और हुक्का बार के मालिक विकास बंसल और अमित गुप्ता सहित मैनजरों के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस स्टेशन के नजदीक चल रहा था हुक्का बार
करनाल जिला सचिवालय से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित सेक्टर 32 पुलिस स्टेशन के नजदीक बीते कई महीनों से अवैध हुक्का बार चल रहा था. यह पर बेहद महंगे और आलीशान रेस्टोरेंट में हुई सीएम फ्लाइंग की छापेमारी में इस हुक्का बार का खुलासा हुआ. यहां शराब के महंगे ब्रांड के साथ हुक्का भी सर्व होता था. सीएम फ्लाइंग की टीम जब आबकारी विभाग और ड्रग्स विभाग के अधिकारियों के साथ रेस्टोरेंट में पहुंची तो हुक्के का सेवन किया जा रहा था. रेड के बाद कस्टमर और हुक्का तैयार करने वाले कई लोग मौके से फरार हो गए. ड्रग्स विभाग ने हुक्का बार से फ्लेवर्ड तंबाकू के करीब दो दर्जन डिब्बे और निकोटिन युक्त सामग्री बरामद की.

रेस्टोरेंट में खोले गए शराब बार की जांच आबकारी विभाग के अधिकारी ज्ञानी राम ने की. बार में महंगे शराब के ब्रांड की सैकड़ों बोतल रखी मिली. इंस्पेक्टर ने बार की रिपोर्ट तैयार कर सीएम फ्लाइंग को दी. इस रिपोर्ट के बार में सवाल पूछे जाने पर एक्साइज इंस्पेक्टर कन्नी काटते नजर आए उन्होंने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया.

हुक्का बार से मिली खतरनाक और जानलेवा प्रतिबंधित सामग्री 
ड्रग्स विभाग के अधिकारी विकास राठी ने बताया कि सीएम फ्लाइंग के साथ मिलकर हुक्का बार पर छापेमारी की गई. रेड के दौरान एक हुक्का चलता हुआ मिला. विकास राठी ने बताया कि हुक्का बार से फ्लेवर्ड तंबाकू के बॉक्स मिले है जिन्हे कब्जे में लिया गया है. हुक्का बार से प्रतिबंधित सामग्री मिली है जो कि काफी खतरनाक और जानलेवा है. सभी सैंपल जांच के लिए लैब भेजे जाएंगे. पुलिस ने बार के दो मैनेजरों को हिरासत में लेकर रेस्टोरेंट के मालिक विकास बंसल और अमित गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Input: Kamarjeet Singh

 

Trending news