Karnal News: कांग्रेस विधायक ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कसा तंज, बोले- विपक्ष आपके समक्ष नहीं ठीक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1671648

Karnal News: कांग्रेस विधायक ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कसा तंज, बोले- विपक्ष आपके समक्ष नहीं ठीक

Karnal News: कांग्रेस विधायक ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज सकते हुए कहा कि विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का नाम कांग्रेस आपके समक्ष होना चाहिए, क्योंकि इस कार्यक्रम में कभी पूरा विपक्ष इकट्ठा नहीं होता है.

Karnal News: कांग्रेस विधायक ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कसा तंज, बोले- विपक्ष आपके समक्ष नहीं ठीक

Karnal News: करनाल में कांग्रेस के विधायक शमशेर गोगी ने प्रेस वार्ता की और सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं वो भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तरफ से चलाए जा रहे विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के नाम पर भी सवाल उठाते हुए नजर आए.

इस दौरान शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि विपक्ष पूरा उस कार्यक्रम में इक्कठा नहीं होता है, इसलिए उसका नाम कांग्रेस आपके समक्ष होना चाहिए. वहां विपक्ष पूरा इक्कठा नहीं होता है, विपक्ष तब होता जब सभी नेता पहुंचते हैं. हालंकि कार्यक्रम से कांग्रेस का ही हित है पर नाम कांग्रेस आपके समक्ष होना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: निगम की लापरवाही से स्कूल की हालत खस्ता, क्लास में उगाई जा रहीं सब्जियां

 

वहीं शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि संगठन बनना चाहिए. संगठन न बनने के कारण नुकसान तो झेलना पड़ता है. संगठन से पार्टी मजबूत बनती है. इसलिए संगठन पार्टी के लिए काफी जरूरी है. उन्होंने कहा कि ये हमारी कमजोरी है, ये हमारी कमी है कि जिसके कारण संगठन नहीं बना और संगठन बनाने की जिम्मेदारी जिन लोगों की उन्हें ही संगठन बनाना है. कांग्रेस पार्टी को 12 साल से नुकसान हो रहा है. अब तक संगठन नहीं बना, उसका हमें खामियाजा भुगतना पड़ता है.

वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संवाद कार्यक्रम पर भी सवाल खड़े किए. उनका कहना था कि इस कार्यक्रम में कितने लोग आते हैं. करनाल में जब आते हैं तो पहले उन लोगों की पर्ची दी जाती है तभी वह मिलते हैं. 

वहीं जो खिलाड़ी धरने पर बैठे हैं, उनके समर्थन में गोगी ने कहा कि सब लोग धरने पर जा रहे हैं पर सरकार के लोग क्यों नहीं जा रहे, क्योंकि खिलाड़ियों के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है. राजनीतिक पार्टी धर्म के नाम पर वोट तो ले जाते हैं पर देश के खिलाड़ियों के साथ इस तरह से गलत व्यवहार करते हैं. वहीं कई और मुद्दों को लेकर भी असंध से कांग्रेस के विधायक शमशेर सिंह गोगी ने अपनी राय रखी.

जो गलत है उसे मिले सजा- बजरंग पूनिया
आज पहलवानों की मांग को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. वहीं इसको लेकर बजरंग पूनिया ने कहा कि हमें सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पूरा भरोसा है. उम्मीद है कि आज फैसला हमारे हक में आएगा. वहीं उन्होंने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पोस्टर इसलिए जारी किया ताकि लोगों को पता चले उन पर क्या धाराएं हैं. उन्होंने क्या कुछ किया है. लोगों को लगता है केवल हम गलत हैं ताकि जनता जान सके जनता को सब पता चल सके. बजरंग पूनिया ने कहा कि यह लड़ाई आगे भी जारी रहेगी, लेकिन आज हमें लगता है कि हमारे हक में फैसला आएगा अब देखना है आगे क्या कुछ होता है. जो देश की बेटियों के साथ नहीं आ सकता वो आगे क्या करेगा, जो गलत है उसका सजा मिले.

Input: Kamarjeet Singh

Trending news