Ketu Gochar 2022: साल 2023 तक इन राशि के लोगों के लिए लाभकारी होगा राहु, अपार संपत्ति की होगी वर्षा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1231953

Ketu Gochar 2022: साल 2023 तक इन राशि के लोगों के लिए लाभकारी होगा राहु, अपार संपत्ति की होगी वर्षा

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह अपनी जगह बदलता है तो उसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर साफ तौर पर दिखाई देता है. कहते हैं कि ग्रहों का परिवर्तन कुछ राशि वाले लोगों के लिए लाभदायी होता है. लेकिन, कुछ राशि वाले जातकों के लिए नुकसानदायक होता है.

Ketu Gochar 2022: साल 2023 तक इन राशि के लोगों के लिए लाभकारी होगा राहु, अपार संपत्ति की होगी वर्षा

Ketu Gochar Good Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह अपनी जगह बदलता है तो उसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर साफ तौर पर दिखाई देता है. कहते हैं कि ग्रहों का परिवर्तन कुछ राशि वाले लोगों के लिए लाभदायी होता है. लेकिन, कुछ राशि वाले जातकों के लिए नुकसानदायक होता है. ज्योतिष के अनुसार छाया ग्रह केतु 12 अप्रैल को तुला राशि में प्रवेश कर चुका है.

इसमें वो 2023 तक विराजमान रहने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि केतु का ये गोचर किन राशि के जातकों के लिए लाभदायी रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Panchang: आज है योगिनी एकादशी व्रत का पारण, जानें शुभ-अशुभ मुहूर्त और राहुकाल

मकर राशिफल- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार केतु गोचर मकर राशि के जातकों के लिए लाभदायी होने वाला है. इस राशि के दशम स्थान पर केतु ने प्रवेश किया है. कुंडली में दशम भाव को कर्मक्षेत्र माना गया है और नौकरी का माना जाता है. कहते हैं कि इस अवधि में नई नौकरी मिलने की संभावना है. इसलिए नौकरी करने वाले लोगों को तरक्की हो सकती है. इसी के साथ व्यापार में व्यापार होने की भी संभावना है. किसी को दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. इस अवधि में फिरोजा रत्न धारण करना बेहद शुभ माना जाता है.

कर्क राशिफल- ज्योतिष शास्त्र अनुसार कर्क राशि में चतुर्थ भाव में केतु ने गोचर किया है. कुंडली का चौथा भाव सुख, मां और वाहन का स्थान माना जाता है. इस राशि वालों के लिए यह अवधि इन जातकों के लिए शानदार होने वाली है. इन दिनों आप कोई प्रापर्टी या वाहन खरीदने का मन भी बना सकते हैं. इस दौरान आपको मां का पूरा साथ मिलेगा. नौकरी में भी बड़ा योग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंSaturday Horoscope: आज इन राशि वाली महिलाओं को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, जानें आज का राशिफल

कुंभ राशिफल- ज्योतिष शास्त्र अनुसार इस राशि ने नवम भाव में प्रवेश किया है, यह भाग्य और विदेश यात्रा का कहा जाता है. इन दिनों भाग्य आपका पूरा साथ देगा. साथ हर कार्य में आपको सफलता मिलेगी. परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों का भी सफलता मिल सकती है. इसी के साथ आपकी आर्थिक स्थिति और भी ज्यादा मजबूत होगी. फिरोजा रत्न धारण करने से मिलेंगे लाभ.

WATCH LIVE TV

Trending news