Faridabad News: कृष्णपाल गुर्जर ने मणिपुर हिंसा के लिए हाइकोर्ट के फैसले को बताया जिम्मेदार, गठबंधन पर भी साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1836181

Faridabad News: कृष्णपाल गुर्जर ने मणिपुर हिंसा के लिए हाइकोर्ट के फैसले को बताया जिम्मेदार, गठबंधन पर भी साधा निशाना

Faridabad News: मणिपुर मुद्दे पर बात करते हुए किशनपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी की सरकार में  6 साल तक पूरे मणिपुर में शांति रही है, लेकिन हाईकोर्ट के फैसले के कारण वहां पर हिंसा भड़क गई.

Faridabad News: कृष्णपाल गुर्जर ने मणिपुर हिंसा के लिए हाइकोर्ट के फैसले को बताया जिम्मेदार, गठबंधन पर भी साधा निशाना

Faridabad News: मॉनसून सत्र के समाप्त होने के बाद आज केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद के भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने मानसून सत्र में लाए गए विधेयकों के बारे में विस्तार से बताया. साथ ही मणिपुर हिंसा मामले में विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए हाइकोर्ट के फैसले को हिंसा के लिए जिम्मेदार बताया. 

पत्रकार वार्ता आयोजित करने के मुख्य उद्देश्य के बारे में बताते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री किशनपाल गुर्जर ने बताया कि लोकसभा के मॉनसून सत्र में जो कामकाज हुआ है उसको सामने रखने के लिए आज की प्रेस कांफ्रेंस की गई है. 

किशनपाल गुर्जर ने कहा कि मानसून सत्र कामयाब रहा है. इस सत्र में 21 विधेयक वहां प्रस्तुत किए गए, जो राज्यसभा लोकसभा में पास हुए. आईपीसी, सीआरपीसी और एविडेंस एक्ट का विधेयक प्रस्तुत किया गया, जो राज्यसभा और लोकसभा में प्रस्तुत करने के बाद स्टैंडिंग कमेटी की रिकमेंडेशन के लिए भेज दिया गया है. 3 महीने में वह अपनी रिपोर्ट देंगे. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: हिंदू राव अस्पताल में आपसी विवाद के बाद रेजिडेंट डॉक्टर और कर्मचारी हड़ताल पर, मरीजों को हो रही परेशानी

किशनपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमित शाह ने मणिपुर मुद्दे पर चर्चा की, लेकिन विपक्ष ने पहले की वॉक आउट कर लिया. किशनपुर पाल गुर्जर ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके पास एक ही प्रोडक्ट है, जिसको ये बार-बार लॉन्च करते हैं और देश की जनता उसे अस्वीकार करती है. इनके पास कोई और विकल्प नहीं है. 

देश की जनता ने बार-बार नकारा जाने वाला गठबंधन इंडिया है, जिसको इन्होंने टुकड़ों में बांटकर बीच-बीच में dot लगा दिए हैं. साथ ही कहा कि UPA अतीत में काले कारनामों, भ्रष्टाचार का प्रतीक बन गया था, उससे पीछा छुड़ाने के लिए उन्होंने यह नया नाम रखा है. लेकिन वह 12 लाख करोड़ के घोटाले नाम बदलने के बाद भी इनका पीछा छोड़ने वाले नहीं है. क्योंकि कालिख चेहरे पर लगी है और आप साफ आईने को कर रहे हैं.

मणिपुर मुद्दे पर बात करते हुए किशनपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी की सरकार में  6 साल तक पूरे मणिपुर में शांति रही है, लेकिन हाईकोर्ट के फैसले के कारण वहां पर हिंसा भड़क गई. PM मोदी ने देश के लोगों को यह विश्वास दिलाया है कि मणिपुर में फिर से अमन कायम होगा. 

किशनपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर मिजोरम के लोगों पर हवाई जहाज से बम फेंकने का घृणित कार्य करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि नॉर्थ ईस्ट के लोग आज तक भूले नहीं है. मोदी सरकार कभी ऐसा नहीं करती. मोदी सरकार ने नॉर्थ ईस्ट का जो विकास किया है, वहां की सड़कों का,रेलवे का, एयरपोर्ट का जाल बिछाया. आजादी के बाद इतना किसी ने भी काम नहीं किया है.

विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं है, कोई भी विजन भी नहीं है. बस एक ही काम है मोदी हटाओ और जितना यह मोदी को  गाली देते हैं उतना मोदी और मजबूत होते हैं.
आज मोदीग्लोबल लीडर बन गए हैं. इनके पास न विजन हैं न नेता हैं.विपक्ष देश की जनता को बताएं कि मोदी के खिलाफ कौन इनका नेता होगा. क्योंकि NDA की तरफ से लीडर नरेंद्र मोदी हैं. जो नया गठबंधन बनाया है उसका नेता कौन होगा? देश की जनता को बताएं उसको फैसला करने दें. 2028 में फिर से ये घमंडी गठबंधन अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगा,लेकिन तब भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी शक्ति बन जाएगा. 

Input- Amit Chaudhary

Trending news